अपर मंडल रेल प्रबंधक ने विजयवाड़ा रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण

डी श्रीनिवास राव अपर मंडल रेल प्रबंधक (इन्फ्रास्ट्रक्चर) विजयवाड़ा मंडल ने बुधवार को एससीआर द्वारा गठित यात्री सेवा समिति (पीएससी) के सदस्यों के साथ विजयवाड़ा रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। निरीक्षण का मुख्य उद्देश्य रेलवे बोर्ड को कार्यान्वयन के लिए यात्री सेवाओं पर उपभोक्ता की अंतर्दृष्टि से संबंधित कदमों के निष्पादन और कार्यान्वयन के लिए स्वच्छता, सुविधाओं, बहुमूल्य सुझावों और सुधार के लिए सिफारिशों के बारे में यात्रियों की प्रतिक्रिया प्राप्त करना है।

यात्री सेवा समिति के सदस्यों ने प्लेटफार्म नं. पर एसी प्रतीक्षालय, बापू प्रतीक्षालय, क्लोक रूम, आरओ वाटर वेंडिंग मशीन, फलों के रस की स्टाल, पे एंड यूज शौचालय और सामान्य प्रतीक्षालय और महिला प्रतीक्षालय का निरीक्षण किया। पानी के नल और खानपान स्टाल और प्लेटफार्म नंबर 2 और 3 पर आरओ वाटर वेंडिंग मशीन। निरीक्षण के दौरान, सदस्यों ने यात्रियों के साथ अक्सर बातचीत की और स्टेशन पर उपलब्ध कराई गई सफाई, यात्री सुविधाओं पर उनकी प्रतिक्रिया प्राप्त की।

यात्री सेवा समिति के अध्यक्ष रमेश चंद्र रतन, प्रणब बरुआ, दुग्याला प्रदीप कुमार, बबीता परमार, गंगाधर तालुपुला और बेबी चंकी ने स्टेशन निरीक्षण कार्यक्रम में भाग लिया और यात्रियों से बातचीत की।

क्या रोहित को उपकप्तानी से हटाना चाहते थे कोहली?

IPL 2021: UAE पहुंचे युजवेंद्र चहल, बोले- 'पुराना युजी वापस आ गया है'

'हमने अभी तक अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेला...', IPL शुरू होने से पहले बोले DC के हेड कोच

Related News