'हमने अभी तक अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेला...', IPL शुरू होने से पहले बोले DC के हेड कोच

दुबई: IPL फ्रैंचाइज़ी दिल्ली कैपिटल्स (DC) के हेड कोच रिकी पोंटिंग का कहना है कि वह IPL 2021 के दूसरे चरण के लिए दुबई में टीम में शामिल होने को लेकर काफी रोमांचित हैं, जो रविवार से आरंभ होने वाला है। पोंटिंग ने कहा कि प्री-सीजन कैंप के दौरान खिलाड़ियों ने जबरदस्त तेजी दिखाई है। 

दिल्ली कैपिटल्स की एक विज्ञप्ति में पोंटिंग ने कहा कि, 'मैं दिल्ली कैपिटल कैंप में वापस आने के लिए चार माह से प्रतीक्षा कर रहा था। मेरे पास इतना अच्छा वक़्त है, जब मैं टीम के साथ काम करता हूं और यह मेरे कैलेंडर वर्ष में एक बेहतर समय है। जो हो रहा है उस पर मैं कड़ी निगाह रख रहा हूं। मैं यहां कोचिंग स्टाफ से बात कर रहा हूं और उन्होंने अब तक (प्री-सीजन कैंप में) काफी बेहतर काम किया है।' पोंटिंग ने आगे कहा कि IPL 2021 सीजन के पहले चरण में टीम का प्रदर्शन कोई मायने नहीं रखता और टीम को एक बार फिर से बेहतरीन प्रदर्शन दिखाना होगा। 

रिकी पोंटिंग ने कहा कि, 'इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हमने सीजन के पहले चरण में क्या किया है। चार माह बीत चुके हैं, जब हमने वास्तव में कुछ अच्छा क्रिकेट खेला है, इसलिए हमें वास्तव में वापस शुरुआत करनी होगी। हमें आगे बढ़ते हुए खुद को बनाना होगा। टूर्नामेंट के पहले चरण में हमारा प्रदर्शन इस कारण से था कि हमने कितना अच्छा खेला और हमने कितनी मेहनत की, मगर मुझे नहीं लगता कि हमने अभी तक अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेला है।'

दर्शकों को अनुमति, स्टेडियम में गूंजेगा असली शोर.., IPL 2021 के सेकंड फेज में दोगुना होगा रोमांच

आज भी मैदान पर एक-एक पल का आनंद लेते हैं केदार जाधव

डेविड मलान का बड़ा बयान, कहा- "भारतीय गेंदबाजी आक्रमण के कभी आदी नहीं..."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -