रवीना को देखते ही फैन ने कहा- 'अँखियों से गोली मारे', एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस रवीना टंडन ने हाल ही में एक बार फिर से अपना एक वीडियो शेयर कर दिया है. वह एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं. इस समय रवीना का यह वीडियो खूब सुर्खियां हांसिल कर रहा है और सभी इस वीडियो को जमकर प्यार दे रहे हैं.

 

आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने एक फैन से बातें करती नजर आ रही हैं. आप सभी को पहले तो यह बता दें, एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रही हैं और इस दौरान एक्ट्रेस की मुलाकात उनके एक फैन से हुई जिसके साथ का वीडियो उन्होंने शेयर कर दिया है. जो शख्स रवीना से मिला उसका नाम आदेश है और वह उनका बहुत बड़ा फैन है. आदेश ने एक्ट्रेस की लगभग सभी फिल्में देखी हैं और इस वीडियो में रवीना आदेश से मिलती नजर आ रही हैं.

आप देख सकते हैं इस वीडियो में आदेश एक्ट्रेस से कह रहे हैं, "यह सबसे बेहतरीन हैं, अंखियों से गोली मारे. मैंने आपकी सारी फिल्में देखी हैं." वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए रवीना टंडन ने कैप्शन में लिखा, "पिछले कई वर्षों से काम करने का पुरस्कार, जीवन के सभी रास्तों में मिले मीठे और सरल लोग, जिन्हें अभी तक आपकी फिल्में और गाने याद हैं. पिछले हफ्ते अरशद चचा मिले और अब गोवा में एक नया दोस्त बनाया. उन्होंने कहा, 'आप सबसे बेस्ट हैं'.'' इसी के साथ अब रवीना के शेयर किए गए वीडियो को देखने वाले एक के बाद एक कमेंट्स कर रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3 का रहा शानदार कलेक्शन

सलमान की फिल्म में नजर आएंगे जीजा आयुष शर्मा

शाहरुख की बेटी सुहाना ने किया ऑफिशियली इंस्टाग्राम डेब्यू

Related News