सलमान की फिल्म में नजर आएंगे जीजा आयुष शर्मा
सलमान की फिल्म में नजर आएंगे जीजा आयुष शर्मा
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को लेकर खुश हो रहे थे वहीं उनकी दूसरी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली का ऐलान किया गया है .वहीं  ये फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है. इसके साथ ही अब खबर है कि सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा को इस फिल्म में अहम किरदार निभाने के लिए कास्ट किया गया है. इसके साथ ही सलमान की छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा के पति आयुष शर्मा ने 2018 में लवरात्रि नाम की फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. 

वहीं इस फिल्म को सलमान खान ने प्रोड्यूस किया था और अरबाज संग सोहेल खान ने इसमें कैमियो किया था. ऐसा माना जा रहा है कि आयुष शर्मा, सलमान खान संग कभी ईद कभी दिवाली में नजर आ सकते है .इसके साथ ही खबर ये भी है कि उन्होंने प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के साथ फिल्म की रीडिंग लेना शुरू कर दिया है. वहीं इस फिल्म में मोहेंजो दारो एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को भी लिया जा सकता है. फिलहाल अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि पूजा इस फिल्म में होंगी या नहीं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में भी सलमान खान पुलिसवाले का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं.

इसके अलावा आयुष शर्मा की बात की जाये तो उनके पास कभी ईद कभी दिवाली के अलावा बहुत से दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं. वहीं वे मराठी फिल्म मुलशी पैटर्न के हिंदी रीमेक में एक जट्ट गैंगस्टर का रोल निभा रहे हैं. इसके साथ ही आयुष, तमिल फिल्म गूढ़ाचारी के हिंदी रीमेक में भी काम कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्हें दबंग 3 की स्टार सई मांझरेकर के साथ फिल्म मांझा में भी देखा जाने वाला है| सलमान खान की बात की जाए तो उनकी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली, ईद 2021 को रिलीज होने वाली है. इसके अलावा वे राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में काम कर रहे हैं. ये फिल्म डायरेक्टर प्रभु देवा बना रहे हैं. फिल्म में सलमान खान संग दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा और गौतम गुलाटी होंगे. ये फिल्म 22 मई 2020 को ईद के मौके पर आ सकती है .

तैमूर ने लिया गर्मी में लिया आइसक्रीम का मज़ा

महिला दिवस पर अनुष्का ने बोली अपने दिल की बात

बचपन की तस्वीर साझा कर अनन्या पांडे ने विश किया महिला दिवस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -