इस तरह खुद को फिट रखती है 50 साल की यह एक्ट्रेस, वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने

इन दिनों सलमान खान जहां अपनी फिल्म 'भारत' से बॉक्स ऑफिस पर छाए हैं, तो वहीं उनकी पहली फिल्म 'मैंने प्यार किया' की एक्ट्रेस भाग्यश्री अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं. 50 साल की उम्र में भी अपनी उम्र से आधी दिखने वाली भाग्‍यश्री की ब्‍यूटी का राज उनकी फिटनेस में छिपा हुआ है. इस नए वीडियो में वे काफी कड़े मेहनत कर रही है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कुछ घंटे पहले भाग्यश्री ने अपनी एक्सरसाइज के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है, जो सामने आते ही वायरल हो गया है. इस पर अब काफी भारी मात्रा में लाइक्स आ रहे हैं और खूब कमेंट्स भी किए जा रहे हैं. योगा से लेकर एक्‍सरसाइज तक भाग्‍यश्री अपने फैंस के साथ अपनी फिटनेस एक्‍ट‍िविटी को शेयर करती रहती हैं. जबकि इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही कर दिया है. 

ख़ास बात यह है कि इस वीडियो को शेयर करते हुए भाग्यश्री ने लिखा है, 'द ट्रक्स लंग्स, मैं अपने फेवरेट पर वापस आ गई हूं, यह एक्सरसाइज क्वाड्स, हैमस्ट्रिंग, ग्लूट्स और कोर को सक्रिय करता है.' इस कैप्शन को देखते हुए लग रहा है कि भाग्यश्री को यह एक्सरसाइज खूब रास आती है. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि साल 1989 में आई सलमान खान की डेब्‍यू फिल्‍म 'मैंने प्‍यार किया' से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली एक्‍ट्रेस भाग्‍श्री वन फिल्‍म वंडर रही हैं. जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म के बाद अदाकारा ने बिजनेसमैन हिमालय दसानी से शादी कर ली थी.

आखिर ऐसा क्या कर गई सारा अली खान, कि फैंस ने कहा- तीखी मिर्च

Video : रात को ढाई बजे लूलिया संग सलमान ने कर डाला ऐसा काम, सडकों पर लगी भीड़

मर-मिट गए फैंस, अर्जुन की भारी-भरकम बॉडी पर किए ऐसे कमेंट्स

सुपर 30 : हिट होने को तैयार, आनंद के परिवार ने देखा ट्रेलर, बेटी ने ऋतिक को कहा-पापा

Related News