आखिर ऐसा क्या कर गई सारा अली खान, कि फैंस ने कहा- तीखी मिर्च
आखिर ऐसा क्या कर गई सारा अली खान, कि फैंस ने कहा- तीखी मिर्च
Share:

बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान ने हाल ही में एक जूलरी कंपनी के लिए फोटोशूट कराया है और इस फोटोशूट की एक तस्वीर सारा द्वारा सोशल मीडिया पर भी शेयर की गई है. तस्वीर पर सारा के फैंस मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. किसी ने सारा को रेड चिली बताया है तो किसी ने शादी का प्रपोजल भी उन्हें इस दौरान दे द‍िया है.

एक्ट्रेस सारा अली खान द्वारा इंस्टाग्राम पर रेड कलर के लहंगे में एक तस्वीर साझा की है और इस फोटोशूट में सारा गोल्ड जूलरी पहने हुए देखें जा सकती हैं. वहीं सारा का ये ट्रेड‍िशनल अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा हैं और इसमें कोई शक नहीं हैं कि सारा अली खान अब बॉलीवुड का पॉपुलर फेस बन चुकी हैं. यही वजह है कि सारा कई मशहूर विज्ञापनों में भी देखने को मिल रही हैं. 

सारा के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो फिलहाल सारा अली खान, इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आजकल 2' में कार्तिक आर्यन संग शूट कर रही है और इससे पहले सारा की एक्टर रणवीर सिंह के साथ दिसंबर 2018 में 'सिम्बा' फिल्म रिलीज हुई थी. साथ ही ख़ास बात यह है कि सारा अली खान की पर्सनल लाइफ भी इन द‍िनों लाइमलाइट में हैं. सारा और कार्त‍िक दोनों की जोड़ी बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्चा में फिलहाल बनी हुईं है. दोनों को बीते द‍िनों साथ में ईद मनाते हुए देखा गया था. कार्त‍िक ने सारा के साथ ईद के मौके पर खास फोटो भी डाली थीं. 

अब चीन में तहलका मचाएगी अक्षय-रजनीकांत की 2.0, पहले दुनियाभर से कमाए 800 करोड़

कुल्लू में छुट्टियां मना रही है कंगना, डिजाइन कर रही है बहन रंगोली का घर

तो क्या शॉर्ट फिल्म करने को तैयार है शाहरुख की बेटी ? सामने आई फोटो

इस शख्स के प्यार में पागल है आमिर की बेटी, इरा ने खुद किया कन्फर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -