सुपर 30 : हिट होने को तैयार, आनंद के परिवार ने देखा ट्रेलर, बेटी ने ऋतिक को कहा-पापा
सुपर 30 : हिट होने को तैयार, आनंद के परिवार ने देखा ट्रेलर, बेटी ने ऋतिक को कहा-पापा
Share:

बॉलीवुड अदाकारा ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 का ट्रेलर पिछले दिनों रिलीज हो चुका है और इस फिल्म में ऋतिक रोशन गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका में नजर आने वाले हैं. साथ ही बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को मिक्स रिव्यू मिले हैं और ऋतिक की एक्टिंग को काफी पसंद भी  किया जा रहा है. वहीं अब एक इंटरव्यू में आनंद कुमार ने कहा है कि उनकी बेटी ने ट्रेलर देखकर क्या रिएक्शन दिया है. 

NDTV की खबर की माने तो आनंद ने बताया कि- 'जब फिल्म का ट्रेलर आया तो मेरी मां की आखों में आंसू थे और मेरा भाई भी ट्रेलर देखकर बहुत ही आश्चर्यचकित था और मेरी 2 साल की बेटी तो उत्साह में कूदने लगी और बोली पापा, पापा.' आनंद की बेटी ने इस तरह से ऋतिक को पापा कहा है. 

आगे गणितज्ञ आनंद कुमार ने बताया कि- जब लोगों को पता चला था कि ऋतिक रोशन उनके कैरेक्टर को पर्दे पर निभा रहे हैं तो लोग इस पर हंसने लगे थे. जब मैं ऋतिक रोशन का चयन कर रहा था तो सभी ने मुझे ये कहते हुए मजाक बनाया कि वो एक ग्रीक गॉड की तरह दिखता है और मुझे किसी ऐसे व्यक्ति का चयन करना चाहिए जो ऐसा दिख सके. लेकिन ट्रेलर आने के बाद सब मौन हो गए.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी. जबकि मूवी को विकास बहल द्वारा डायरेक्ट किया गया है. साथ ही बता दें कि इस फिल्म सिंगर उदित नारायण ने भी एक रोमांटिक गाना 'जुगरफिया' गाया है. ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 एक गणितज्ञ की कहानी है जो गरीब बच्चों को मुफ्त में पढ़ाने के लिए एक कोचिंग इंस्टीट्यूट का सहारा लेते हैं. 

अक्षय-आमिर-सैफ-अजय ने ठुकराई थीं बॉर्डर, 22 साल पहले रोया था पूरा हिन्दुस्तान

अब चीन में तहलका मचाएगी अक्षय-रजनीकांत की 2.0, पहले दुनियाभर से कमाए 800 करोड़

तो क्या शॉर्ट फिल्म करने को तैयार है शाहरुख की बेटी ? सामने आई फोटो

इस शख्स के प्यार में पागल है आमिर की बेटी, इरा ने खुद किया कन्फर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -