'ना बोले तुम..' की एक्ट्रेस पति के साथ कर रही रोमांटिक टाइम एन्जॉय

टीवी शो 'ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा' की एक्ट्रेस आकांशा सिंह आजकल छोटे पर्दे से थोड़ा दूर ही हैं. जी हां, दरअसल, आकांशा अपने पति कुणाल सैन  के साथ हॉलिडे और क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. ये दोनों कपल एक दूसरे के प्यार में कुछ ज्यादा ही डूबे हुए हैं और इसी के चलते दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ रोमांटिक पूल फोटोज शेयर की हैं जिन्हे हम आपको भी दिखाने जा रहे हैं.

जैसा कि आप देख सकते हैं इन फोटोज में दोनों पूल के अंदर बेहद रोमांटिक नज़र आ रहे हैं. जहाँ कुणाल शर्ट लेस दिखाई दे रहे हैं वहीँ अाकांशा सिंह बिकिनी में नज़र आ रही हैं. आकांशा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की हैं जिसमे वो कैप्शन देती हैं, Morning be like @kunalsain. इसी के साथ कुणाल भी अपनी और अपनी पत्नी के साथ कुछ फोटो शेयर कर रहे हैं जो काफी क्लोसी दिख रहे हैं.

आपको याद होगा आकांशा ने कलर्स टीवी के शो 'ना बोले तुम..' में सिंपल सी लेडी मेघा व्यास का रोल किया था जिसमे वो साडी वाले लुक में दिखाई दी थी और बेहद सिंपल लुक था. वहीँ ये इसके उलट स्विमिंग पूल में दिख रही हैं. इनकी ये फोटोज भी उनके फैंस को हैरान कर रही है. आइये आपको भी दिखा देते हैं इनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें.

फिर से बेहद बोल्ड हुई साक्षी चोपड़ा, शेयर की न्यूड फोटो

टीवी से दूर एक्ट्रेस सनाया ईरानी सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

अपनी तस्वीरें से काफी चर्चा में रहती हैं मौनी रॉय

 

Related News