टीवी से दूर एक्ट्रेस सनाया ईरानी सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

टीवी का शो 'इस प्यार को क्या नाम दूँ' में ख़ुशी कुमारी गुप्ता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सनाया ईरानी आजकल अपने पति के साथ अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं. जी हाँ, शादी के बाद ये किसी शो में दिखाई नहीं दे रही हैं, यानि ये अपने हॉलिडे को एन्जॉय कर रही हैं. लेकिन हॉलिडे के साथ-साथ ये सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और इसी से अपनी काफी जानकारी देती रहती हैं. अभी हाल ही में इन्होने अपनी और अपने दोस्तों की यानि कई और टीवी एक्टर्स के साथ फोटो पोस्ट की हैं जिन्हे हम आपको बताने जा रहे हैं.

दरअसल, हाल ही में सनाया ने अपने दोस्त और टीवी स्टार नकुल मेहता के जन्मदिन पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमे दोनों काफी अच्छे लग रहे हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया, Happy Birthday @nakuulmehta have an awesome year ahead. यानि ये अपने दोस्तों के बर्थडे को कभी नहीं भूलती.

इसी के साथ उन्होंने टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी के जन्मदिन पर भी पोस्ट की थी जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया, Happy Bday my love to many more years of us together . I feel like this is our anniversary, but you know what I mean. इसके अलावा हम आपको बताने जा रहे हैं इनकी कुछ और तस्वीरें जो काफी खुबसूरत हैं. साथ ही आपको बता दे, इंस्टाग्राम पर इनके 1m फॉलोवर्स हैं जो इनके लिए दीवाने हैं.

 

टीवी की वो एक्ट्रेस जो पहले सिम्पल रहीं लेकिन अब हॉट हो चुकी है

अपनी तस्वीरें से काफी चर्चा में रहती हैं मौनी रॉय

एंटरटेनमेंट की रात टीवी शो में हुई शिल्पा की माँ की आँख

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -