फिर से बेहद स्टाइलिश हुई साक्षी चोपड़ा, शेयर की ख़ास फोटो
फिर से बेहद स्टाइलिश हुई साक्षी चोपड़ा, शेयर की ख़ास फोटो
Share:

टीवी के निर्देशक रामानंद सागर जिन्होंने अपने ज़माने में 'रामायण शो बनाया था और इसी के कारण उन्हें याद किया जाता है. लेकिन यहाँ हम बात कर रहे हैं उनकी पारपोती साक्षी चोपड़ा की जो अपने हॉट और बोल्ड अंदाज़ से जानी जाती हैं. इन्हे आपने भी इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रखा होगा और आपने भी देखा होगा इनके इंस्टाग्राम को जिनमे इन्होने कई सारे हॉट और बोल्ड फोटो पोस्ट कर रखे हैं.

हाल ही में साक्षी ने अपने कुछ और बोल्ड फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किये हैं जिन्हे देखकर आपका भी दिल धड़क उठेगा. जी हाँ, इस फोटो में वो पूरी तरह न्यूड नज़र आ रही हैं और अपने बॉडी पार्ट्स को अपने हाथों से छुपा रही हैं. इस दौरान उन्होंने कुछ भी नहीं पहना हुआ है. आपको बता दे इस फोटो को इन्होने पहले भी शेयर किया है जिसमे वो क्लियर दिख रही हैं और इस फोटो के साथ Let's make this reach 20k likes? Go insta fam will give 1 of u a shoutout on my story.

लेकिन इसके बाद इन्होने अपने इसी फोटो को फ़िल्टर के साथ शेयर किया है जो हॉट लग रहा है. इसी के साथ हम आपको कुछ और फोटोज भी दिखा ने जा रहे हैं जो बेहद ही हॉट और बोल्ड हैं. आइये देखते हैं इनकी ये फोटोज.

2018 की ब्लॉकबस्टर मूवी हो सकती है पद्मावत

टीवी की वो एक्ट्रेस जो पहले सिम्पल रहीं लेकिन अब हॉट हो चुकी है

अपनी तस्वीरें से काफी चर्चा में रहती हैं मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -