अभिषेक बनर्जी बोले- दीदी से अपने काम की तुलना कर लें मोदी, भारी पड़ेगी TMC

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज होती जा रही हैं. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और  तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बीच सियासी जंग जारी है. इसी कड़ी में TMC सांसद अभिषेक बनर्जी ने भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार को चुनौती देते हुए कहा है कि वह रिपोर्ट कार्ड के साथ सामने आए और 'मोदी बनाम दीदी' के प्रदर्शन की तुलना करे.

ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने यह भी दावा किया कि मोदी और दीदी के रिपोर्ट कार्ड की तुलना की गई तो इसमें TMC का पलड़ा भारी पड़ेगा. यदि ऐसा नहीं हुआ तो वह सियासत छोड़ देंगे. अभिषेक बनर्जी ने कहा है कि, 'मैं नरेंद्र मोदी को अपने कामों को लेकर रिपोर्ट कार्ड पब्लिश करने के लिए कहूंगा. लड़ाई विकास के मुद्दों पर होनी चाहिए. यदि हमने उन्हें 10-0 से मात नहीं दी तो मैं सियासत में नहीं रहूंगा.' 

दक्षिण दिनाजपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अभिषेक बनर्जी ने कहा कि 2019 में राज्य में खिलने वाले सभी कमल के फूल आगामी विधानसभा चुनावों में TMC की बाढ़ में बह जाएंगे. बता दें कि भाजपा ने 2019 के लोकसभा चुनावों में पश्चिम बंगाल में 42 सीटों में से 18 पर जीत दर्ज की थी. 

इराक की अदालत ने डोनाल्ड ट्रम्प के खिलाफ जारी किया गिरफ्तारी वारंट, हत्या से जुड़ा है मामला

श्रीलंका में न्याय और शांति पर भारतीय विदेश मंत्री एस. जयशंकर का बयान था महत्वपूर्ण: तमिलनाडु राज्यपाल

औरंगाबाद का नाम बदलने पर बोले ओवैसी के सांसद, महाराष्ट्र सरकार से कही ये बात

Related News