Viral Video : बेटी के जन्मदिन पर ऐसे नाचे अभिषेक, देखकर हंस पड़ेंगे आप

बॉलीवुड स्टार्स अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने हाल ही में अपने घर की आराध्या बच्चन के जन्मदिन को बेहद खास बना दिया. इसके वीडियो और फोटोज भी सामने आये हैं. हर साल की तरह इस साल भी पार्टी हुई.  आराध्या के जन्मदिन को खास बनाने के लिए ऐश और अभी ने कोई कसर नहीं छोड़ी.  में इस जन्मदिन पार्टी में बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे अपने बच्चों के साथ पहुंचे. जिसके बाद एक खास वीडियो सामने आया है देखिए वीडियो

इसके बाद इस खास वीडियो में अभिषेक बच्चन नजर आ रहे हैं. जहां वो बच्चों के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं शिल्पा शेट्टी उनका यह वीडियो शूट कर रही हैं. इस वीडियो में अभिषेक को एक महिला डांस करने की इंस्ट्रक्शन दे रही हैं. जहां अभिषेक बच्चों के साथ मिलकर उसे फॉलो कर रहे हैं. आप भी देख्नेग तो खूब हसेंगे इस वीडियो को देखकर. इस पार्टी में आराध्या ने भी खूब मस्ती की और दादा अमिताभ बच्चन के साथ मिलकर केक भी काटा. 

इस वीडियो में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चों के साथ मिलकर म्यूजिकल चेयर खेल रही हैं. जहां कई सरे चेयर्स को रखा गया है. जैसे ही गाना रुकता है अभिषेक फट से कुर्सी पर बैठ जाते हैं. लेकिन वहीं ऐश्वर्या खड़ी रह जाती हैं. वहीं इस पार्टी से कई तस्वीरें भी सामने आईं हैं. जिसमें अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते नजर आ रही हैं बर्थडे गर्ल.

दीपिका और उनके पिता को रोता देख रणवीर ने किया उनसे ये वादा

मोहल्ला अस्सी : दो दिन में सिर्फ इतना ही कमा पाए सनी और साक्षी

दो दिनों में 1 करोड़ के पर पहुंची 'पीहू', दर्शकों को अपनी ओर खींच रही कहानी

Related News