क्या यहां सफल हो सकेंगे अभिषेक बच्चन, जल्द करेंगे नई पारी की शुरुआत ?

बॉलीवुड अभिनेता अभिनेता अभिषेक बच्चन 'ब्रीद 2' से डिजिटल दुनिया में में कदम रखने जा रहे हैं और यह वेब सीरीज उनके करियर के लिए गेम चेंजर भी साबित हो सकती है. वे इस नई पारी की शुरुआत काफी जल्द कर देंगे. 

हाल ही में एमेजन प्राइम के लिए थ्रीलर शो को प्रोड्यूस कर रहे एबंडेंशिया के संस्थापक और सीईओ विक्रम मल्होत्रा ने जानकारी देते हुए कहा है कि इस महीने शो के शूट का आखिरी शेड्यूल बचा है और इसे जल्द पूरा किया जाएगा. मल्होत्रा ने साक्षात्कार में कहा कि, 'अभिषेक बच्चन का काम मुझे हमेशा से ही पसंद रहा है और मुझे भी उनपर भरोसा है, वह अपनी तरह के एक अलग कलाकार हैं.

साक्षात्कार में आगे मल्होत्रा ने कहा कि यह बात काफी उत्साहित करने वाली है कि वह 'ब्रीद 2' के जरिए डिजिटल में डेब्यू करने जा रहे हैं और शो में उनके काम को देखने के लिए मैं भी काफी रोमांचित हूं. ' आगे उनके मुताबिक़, 'मैं आपसे वादा करता हूं कि इस शो से पहले आपने अभिषेक बच्चन का यह अवतार पहले कभी नहीं देखा होगा. इससे पहले क्राईम ड्रामा आधारित शो के पहले सीजन में आर. माधवन मुख्य भूमिका में थे और आगामी साल की शुरुआत में सीजन 2 के आने की संभावना भी जताई जा रही है. 

 

आसाराम पर बनने वाली बायोपिक के लिए इन दो एक्ट्रेस का नाम आया सामने

बॉक्स ऑफिस पर जारी है कलंक का ठंडा कलेक्शन

IMW Trailer : सच्ची घटना पर आधारित है Indias Most Wanted की कहानी, देखें अर्जुन का नया अवतार

Cannes 2019 : दीपिका ने शुरू कांस की तैयारी, तस्वीरें आई सामने

Related News