रिलीज हुआ 'आत्पदी नाइट्स' का पहला पोस्टर

मराठी इंडस्ट्री में भी इन दिनों बायोपिक बनाने के चलन हो गया है. ऐसे में बायोपिक के किंग बनने के लिए सही कहे जाने वाले सुबोध भावे की बीते दिनों ही रिलीज हुई 'अनी ... डॉ. काशीनाथ घनेकर' ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की. मराठी सिनेमा में वह "आइस-ब्रेकर" साबित हुई और आज, मराठी स्टार ने नितिन विजय सुपेकर द्वारा निर्देशित उनकी आगामी मराठी फिल्म 'आत्पदी नाइट्स' के पहले पोस्टर को रिलीज कर दिया है.

जी हाँ, वहीं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसे पोस्ट करते हुए एक कैप्शन लिखा है. जी हाँ, इसमें आप देख सकते हैं घर के दरवाजे पर फिल्म का शीर्षक प्रदर्शित किया जो बंद है और उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है "एका महत्त्वाच्या विषयावरचा गोड चित्रपट! हा चित्रपट प्रस्तुत करण्याचा मनापासून आनंद!मायदेश मीडिया आणि सुबोध भावे सादर करीत आहेत- "आटपाडी नाईटस्" #AatpadiNights #AatpadiNightsPoster #PremachaZhangadgutta #MaaydeshMedia #27Dec"

इस फिल्म में सयाली संजीव, छाया कदम, प्रणव राणे, जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं और संजय कुलकर्णी और विट्ठल काले इसमें प्रमुख भूमिकाओं में. इसी के साथ मयदेशेशिया के बैनर तले निर्मित और मराठी सिनेमा के सुपरस्टार, सुबोध भावे द्वारा भी प्रस्तुत की गई है. वहीं इस फिल्म के निर्माताओं ने अभी तक फिल्म से संबंधित विवरण का खुलासा नहीं किया है लेकिन फर्स्ट लुक पोस्टर ने पहले ही चर्चा जारी कर दी है. आपको बता दें कि यह फिल्म 27 दिसंबर 2019 को रिलीज होने जा रही है.

पंजाबी सिंगर बी प्राक के लिए भगवान बने अक्षय कुमार

प्रियंका रेड्डी की मौत से सदमे में हैं पंजाबी स्टार्स, किए दर्दभरे पोस्ट

एक गाने के लिए इतने लाख रुपए चार्ज करती हैं हिमांशी खुराना

Related News