एक गाने के लिए इतने लाख रुपए चार्ज करती हैं हिमांशी खुराना
एक गाने के लिए इतने लाख रुपए चार्ज करती हैं हिमांशी खुराना
Share:

पंजाबी सिंगर, एक्ट्रेस और मॉडल हिमांशी खुराना को आप सभी इन दिनों बिग बॉस 13 में देख रहे होंगे. वह शो में बतौर वाइल्डकार्ड एंट्री लेकर गईं हैं और जीतकर आना चाहती हैं. ऐसे में जब से वह शो में गईं तब से कंटेस्टेंट शहनाज गिल के भी होश उड़ गए हैं और वह दबी-दबी नजर आ रहीं हैं. बीते हफ्ते हिमांशी बिग बॉस के 13वें सीजन की कैप्टन की भी थी लेकिन उनका यह कार्यकाल ज्यादा दिनों तक नहीं और इस समय घरवालों ने सिद्धार्थ शुक्ला को वोट देकर घर का नया कैप्टन बना दिया है. ऐसे में आज हम आपको हिमांशी के करियर के बारे में कुछ खास और दिलचस्प बाते बताने जा रहे हैं जिन्हे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं.

जी दरअसल, 'हिमांशी का जन्म 27 नवम्बर को पंजाब के किरतपुर साहिब में हुआ था और केवल 16 की उम्र में हिमांशी ने मॉडलिंग की दुनिया में अपने करियर की शुरुआत की थी. आपको बता दें कि मॉडलिंग के दौरान हिमांशी ने मिस लुधियाना का ख़िताब भी अपने नाम किया था और इसके बाद साल 2010 में हिमांशी मिस पीटीसी की फाइनलिस्ट भी रही और इसी साल उन्होंने मिस नार्थ जोन कांटेस्ट भी जीता, जो की चंडीगढ़ में हुआ था.

इसी के साथ साल 2010 में ही हिमांशी ने पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रखा और 'जोड़ी-बिग डे पार्टी' गाने से अपने करियर की शुरुआत की और उन्हें खूब प्यार मिला. इसी के साथ हिमांशी को आप सभी ने अब तक पंजाब के कई म्यूजिक वीडियोज में देखा होगा और एक म्यूजिक वीडियो के लिए हिमांशी खुराना करीबन डेढ़ से 2 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं. जी हाँ, अब उनकी पॉपुलैरिटी पंजाब में दिन पर दिन और बढ़ रही है और वह ज्यादा चर्चाओं में आ चुकीं हैं.

सामने आया गिप्पी ग्रेवाल के गाने का टीजर, देखते ही फैंस हुए खुश

जमकर ट्रोल हो रहीं हैं सोनम बाजवा, ट्रोलर्स ने कहा- 'ज्यादा कपड़े पहन लेती तो...'

आ ही गया 'मिक्स टेप पंजाबी' सीजन 2 का चौथा एपिडोस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -