पंजाबी सिंगर बी प्राक के लिए भगवान बने अक्षय कुमार

अक्षय कुमार को आप सभी इन दिनों पंजाबी सिंगर बी प्राक के म्यूज़िक वीडयो फिलहाल में देख रहे होंगे. इस गाने को लोगों का खूब प्यार मिला और फिलहाल गाने की बात करें तो इस गाने को पंजाबी सिंगर बी प्राक गाया और लिखा है जानी ने. आपने देखा होगा इस गाने के वीडियो में अक्षय कुमार और कृति सैनन की बहन नूपुर सैनन रोमांटिक अंदाज में नजर आए. ऐसे में हाल ही में इस वीडियो के बारे में बात करते हुए बी प्राक ने बताया कि, ''अक्षय कुमार उनकी ज़िंदगी में भगवान की तरह आए हैं.''

आपको पता ही होगा बी प्राक, अक्षय के लिए केसरी फिल्म में एक गाना गा चुके हैं जो चार्टबस्टर था और इस गाने की सफलता पर बात करते हुए बी प्राक ने कहा कि, ''हम बहुत ही ज़्यादा खुशकिस्मत हैं कि अक्षय सर ने हमारा म्यूज़िक वीडियो करने के लिए हामी भर दी है।'' आपको बता दें कि इस वीडियो से कृति सैनन की बहन नूपुर सैनन ने भी इस इंडस्ट्री में कदम रख लिया है और बीते दिनों ही अक्षय कुमार और कृति सैनन हाउसफुल 4 में रोमांस करते हुए दिखाई दिए थे. ऐसे में यह दिलचस्प रहा है कि अक्षय कुमार के लिए ये पहला म्यूज़िक वीडियो है. उनके इस वीडियो को दर्शकों से ढेर सारा प्यार मिल रहा है और ये गाना चार्टबस्टर लिस्ट में आ चुका है और इसे लोगों ने खूब प्यार दिया है.

वैसे अक्षय के अलावा शाहरूख खान अटल बिहारी वाजपेयी की कविता क्या खोया क्या पाया के म्यूज़िक वीडियो में, जॉन अब्राहम पंकज उदास के गाने यूं मेरे खत का जवाब आया में, ऋतिक रोशन और सोनम कपूर धीरे धीरे से में, सूरज पंचोली और जैकलीन फर्नांडीज़ GF BF म्यूज़िक वीडियो में नजर आ चुके हैं.

प्रियंका रेड्डी की मौत से सदमे में हैं पंजाबी स्टार्स, किए दर्दभरे पोस्ट

सामने आया गिप्पी ग्रेवाल के गाने का टीजर, देखते ही फैंस हुए खुश

पंजाबी सिंगर रुपिंदर हांडा गए रही थीं गाना, स्टेज पर आईं दो महिलाएं और...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -