प्रियंका रेड्डी की मौत से सदमे में हैं पंजाबी स्टार्स, किए दर्दभरे पोस्ट
प्रियंका रेड्डी की मौत से सदमे में हैं पंजाबी स्टार्स, किए दर्दभरे पोस्ट
Share:

बीते कल हैदराबाद के पशु चिकित्सक के यौन उत्पीड़न और जिंदा जलाए जाने की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है और अब तक यह खबरें फैली हुईं हैं. इस खबर ने मानवता को शर्मसार कर दिया और हर कोई पीड़ित के लिए न्याय की मांग कर रहा है. ऐसे में पंजाबी स्टार्स हरभजन मान, मिस पूजा, पायल राजपूत, जानी और भी कई पंजाबी कलाकारों ने भी इस घटना पर अपना दुख व्यक्त किया और अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया. वहीं पीड़िता की तस्वीर को शेयर करते हुए मिस पूजा ने लिखा, “Ki likhaan ?? I have no words .. I’m feeling ashamed to b a Human...".

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Miss Pooja (@misspooja) on

हरभजन मान ने दूसरी ओर एक लंबे नोट का हवाला देते हुए लिखा, "वह पालतू जानवरों और जानवरों के इलाज की सेवा में थी. वह नहीं जानती थी कि मनुष्यों में ऐसे जानवर हैं जिनका इलाज करने में यह पूरा समाज असमर्थ है. ! फिर भी एक और बलात्कार! फिर भी एक और क्रूर हत्या! # प्रियंका रेड्डी, अपनी स्कूटी समेत जिंदा जल गई .. बेहद परेशान !!! #NoMercyForRapists #JusticeForPriyankaReddyNisha'' वहीं निशा बानो ने भी अपना दुःख व्यक्त किया और लिखा, “ਇਸਦਾ ਕਸੂਰ ਇਹ ਸੀ ਕੇ ਇਕ ਕੁੜੀ ਸੀ ਰੋੜ ਤੇ ਸਕੁਟਰੀ ਖਰਾਬ ਹੋਣਦੀ ਸਜਾ ਉਹਨਾ ਦਰੀਦੀਆ ਨੇ ਇਹਨੂੰ ਬਲਾਤਕਾਰ ਤੇ ਮੋਤ ਦਿਤੀ ਏਥੇ ਮੈ ਏ ਨਹੀ ਕਹੁਗੀ ਕੇ ਉਹਨਾ ਨੂੰ ਸਰਮ ਆਉਣੀ ਚਾਹੀਦੀਆ ਮੈ ਕਹੁਗੀ ਉਹਨਾ ਗੰਦੀ ਨਾਲੀ ਦੇਈਆ ਕਿੜੇਆ ਨੂੰ ਮੋਤ ਆਉਣੀ ਚਾਹੀਦੀਆ ਇਹੋ ਜਿਆ ਖਬਰਾ ਤੋ ਸੋਚ ਲੱਗ ਜਾਦੀਆ ਕਿ ਕੁੜੀ ਕਿਥੇ safe ਆ ਮਾਸ ਨੋਚਣ ਵਾਲੇ ਹਰ ਪਾਸੇ ਬੈਠੇਆ"

वहीं पायल राजपूत ने लिखा है, "एक भयानक और भयावह घटना एक शहर में हुई, जहां मैं ज्यादातर समय रहती हूँ "हैदराबाद" मैं डर गयी, अभी उसके शव को देखकर मैं सुन्न हो गई! दिल भी सोचता है कि क्या #priyankareddy के अधीन था. कुछ राक्षसों के पास वास्तव में कुछ भी नहीं है, लेकिन #deathpenalty al # weneedjustice #priyankareddy ''

सामने आया गिप्पी ग्रेवाल के गाने का टीजर, देखते ही फैंस हुए खुश

पंजाबी सिंगर रुपिंदर हांडा गए रही थीं गाना, स्टेज पर आईं दो महिलाएं और...

जमकर ट्रोल हो रहीं हैं सोनम बाजवा, ट्रोलर्स ने कहा- 'ज्यादा कपड़े पहन लेती तो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -