भाई कृष्णा ने शेयर किया आरती का वीडियो, अब तक नहीं उतरा बिग बॉस का भूत

बिग बॉस 13 खत्म हो चुका है लेकिन इस शो में नजर आए सभी कंटेस्टेंट लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं। एक के बाद एक कंटेस्टेंट को लेकर कोई ना कोई खबर सामने आ रही है। ऐसे में कई ऐसे भी कंटेस्टेंट हैं जिनपर अब भी बिग बॉस की आवाज का खुमार छाया हुआ है। जी हाँ, आज हम एक ऐसे ही कंटेस्टेंट के बारे में बताने जा रहे हैं जो जब तक बिगबॉस की आवाज नहीं सुन लेते कोई काम ही नहीं करते।

 

जी दरअसल हम बात कर रहे हैं 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट रह चुकीं आरती सिंह की। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जो चौकाने वाला है। जी दरअसल आरती के भाई कृष्णा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो मे वह आरती सिंह पर हुए बिगबॉस के असर का राज खोलते नजर आ रहे है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में किस तरह से कृष्णा अपनी बहन का मजाक उड़ा रहे हैं। वह इस वीडियो में अपनी बहन से बहुत कुछ बोलते हैं लेकिन उनकी बहन गहरी नींद में सोई रहती है और उठती नहीं है वहीं जैसे ही कृष्णा कहते हैं 'बिग बॉस चाहते हैं' वैसे ही आरती आँखे खोलकर इधर उधर देखने लग जाती हैं और कृष्णा बताते हैं कि इस तरह आरती पर से अब तक बिग बॉस का भूत नहीं उतरा है।

मेकर्स और शहनाज गिल पर राखी सावंत ने लगाया कॉपी का आरोप, शेयर किया ये मजेदार वीडियो

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा नया ट्विस्ट, लव-कुश को अरेस्ट करने के लिए पुलिस को बुलाएगी नायरा

एक्स-लवर के आरोपों पर भड़कीं नेहा कक्क्ड़, कहा- 'मैं तुम्हारी मां, पिता और बहन की करतूत...'

Related News