रणबीर को बहुत पसंद करती हैं ऐश्वर्या की बेटी, कह दिया था 'पापा'

बॉलीवुड में रणबीर ने एक अलग ही मुकाम हासिल किया है. लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं. वहीं हर एक एक्ट्रेस के साथ उनकी जोड़ी जमती है. ऐसे में आपको याद हो तो उन्होंने करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम किया था और उनके साथ उनकी केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था. वहीं इसके बाद से फैंस इनकी जोड़ी को खूब पसंद करने लगे.

आप सभी जानते ही होंगे ऐश्वर्या और रणबीर ने एक मैगज़ीन के कवर पेज पर भी बहुत हॉट पोज दिया था. लेकिन आपको नहीं पता होगा कि ऐश्वार्या की 8 साल की बेटी आराध्या बच्चन को रणबीर कपूर पर क्रश है. जी दरअसल एक लीडिंग मैगजीन को दिए इंटरव्यू में ऐश ने बताया था, 'जब हम फिल्म की शूटिंग कर रहे होते थे तो मैं आराध्या से फेसटाइम के जरिए बात करती थी. वह वीडियो में रणबीर को देखकर भी स्माइल देती थी क्योंकि वह उन्हें अच्छे से जानती थी. एक दिन आराध्या सेट पर आई तो उसने जाकर रणबीर को गले लगा लिया क्योंकि रणबीर ने अभिषेक की तरह जैकेट और कैप पहनी हुई थी. ये सब देख हीरू आंटी(करण जौहर की मां) ने कहा कि रणबीर तुम्हारा चार्म ही अलग है, लेकिन मैं समझ गई थी कि बात क्या है'.

इसी के साथ ऐश्वर्या ने आगे बताया, 'मैंने आराध्या से पूछा कि तुम्हें यही लगा न कि वह पापा हैं तो उसने हां कहा. उस दिन के बाद से वह रणबीर से मिलती है तो उसे शर्म आ जाती है. मैंने रणबीर को बताया कि यह कितना फनी है'. आप सभी जानते ही होंगे रणबीर ऐश की जोड़ी को उस समय जमकर ट्रोल भी किया गया था क्योंकि ऐश रणबीर से उम्र में बड़ी हैं.

'डॉन्ग कभी रॉन्ग नहीं होता', ये थे अमरीश पुरी के सबसे बेहतरीन और हिट डायलॉग्स

21 साल बीमा कंपनी में काम करने के बाद अमरीश बने थे बॉलीवुड के खतरनाक विलेन

मशहूर कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट ने कर दिया था कंगना को बैन, एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा

Related News