इस शख्स के साथ वायरल हो रही आमिर खान की बेटी की कोजी तस्वीर

बॉलीवुड स्टार आमिर खान की बेटी इरा खान इन दिनों कैलिफ़ोर्निया में स्प्रिंग ब्रेक पर हैं. इसी को लेकर वो चर्चा में बनी हुई हैं. इरा के साथ उनके ख़ास दोस्त मिशाल कृपलानी भी हैं. इन दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें हम दिखाने जा रहे हैं. दोनों की ये तस्वीरें इरा ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर इस ट्रिप की कुछ पिक्चर्स शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में मिशाल को इरा के फोरहेड पर प्यार भरा किस करते देखा जा सकता है. आइये आपको भी दिखा देते हैं. 

लेटेस्ट तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इरा और उनके साथ उनका दोस्त भी है और दोनों ही एक दूसरे के बहुत क्लोज नज़र आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह पिक्चर्स शेयर करते ही लोगों ने इन पर अपने-अपने कमेंट्स करना शुरू कर दिए हैं. ऐसा ही एक कमेंट इरा के फैन ने उनके इन्स्टाग्राम अकाउंट पर करते हुए पूछा है ..’ब्वॉयफ्रेंड ???’.ऐसे ही कई कमेंट आये हैं, लेकिन इस बारे में कुछ जानकारी नहीं है कि वो दोनों कपल हैं या नहीं. वहीँ एक अन्य फैन ने लिखा है ‘मिशाल तुम बहुत लकी हो…कभी इरा का दिल नहीं तोड़ना, तुम्हारी जानकारी के लिए बता दूं कि इरा मेरे बचपन का क्रश है तब से जब से मैने उसे आमिर के साथ देखा था’.आप यहां देख सकते हैं उनकी ये तस्वीरें. 

आपको बता दें इरा अक्सर आमिर खान के साथ बॉलीवुड के कई इवेंट्स में दिखाई देती रहती हैं. इरा की मां आमिर खान की पहली वाइफ रीना दत्ता हैं. अब बात यदि मिशाल कृपलानी की की जाए तो वह एक उभरते हुए सिंगर हैं. मिशाल ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर सिंगिंग टैलेंट की कई विडियोज अपलोड भी शेयर की हुई हैं. बताते चलें कि मिशाल अक्सर इरा के साथ उनके इन्स्टाग्राम अकाउंट पर दिखाई देते रहते हैं. हो सकता है आमिर खान भी अपनी बेटी को बॉलीवुड में लाना चाहते हों. लेकिन ये भी अभी कुछ तय नहीं है.

धमेंद्र की फिल्म का ये हिट गाना पोते की फिल्म में होगा रिक्रिएट...

स्वरा की वेब सीरीज का पहला पोस्टर आया सामने, ऐसे लुक में आएँगी नज़र

दिशा को बिकिनी में देख नहीं रह पाए टाइगर, कर दिया ऐसा काम

Related News