पत्नी संग आमिर ने मनाई शादी की 15वीं सालगिरह, तस्वीरें-वीडियो वायरल

एक्टर आमिर खान ने बीते दिनों ही अपनी 15वीं वेडिंग एनवर्सरी मनाई है। जी हाँ, बीते दिनों ही उन्होंने अपनी पत्नी किरन राव के साथ गिर नेशनल पार्क में अपनी 15वीं वेडिंग एनवर्सरी मनाई। इस दौरान उन्होंने अपने बेटे आजाद और बेटी इरा के साथ मिलकर केक काटा। वैसे वहां आमिर के कुछ फैन्स भी मौजूद रहे जिन्होंने जमकर जश्न मनाया। अब इस समय वेडिंग एनवर्सरी सेलिब्रेशन से जुड़े फोटो और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन्हे देखकर कहा जा सकता है कि आमिर ने परिवार के साथ शानदार समय बिताया। वैसे इस दौरान आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी इरा भी शामिल रहीं।

वहीं आमिर के भतीजे इमरान खान और उनकी बेटी इमारा भी इस दौरान नजर आए। वैसे आमिर ने इस दौरान कुछ प्रशंसकों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं जो गिर नेशनल पार्क में मौजूद थे। आप देख सकते हैं एक वीडियो में आमिर ने अपनी पत्नी को प्रभावित करने के लिए 'प्यार का मौसम' फिल्म का 'तुम बिन जाना कहा' गाना गाया। जी दरअसल वह एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे, जहां आमिर ने अनोखी रात से 'ओह रे ताल मिले नदी के जल में' गाना गाया था। आपको हम यह भी बता दें कि आमिर और किरण की शादी 28 दिसंबर, 2005 को हुई थी। हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने बताया कि वह किरण से कैसे मिले।।।?

उन्होंने कहा, "मैं किरण से तब मिला जब मैं 'लगान' (2001) फिल्म कर रहा था। वह उस समय एडी (सहायक निदेशक) थीं, लेकिन उस समय हमारा कोई संबंध नहीं था, हम अच्छे दोस्त भी नहीं थे। वह यूनिट में शामिल लोगों में से एक थी। यह मेरे अलग होने और कुछ समय बाद तलाक होने के बाद था, जब मैं उनसे दोबारा मिला। एक इंटरव्यू में आमिर ने कहा, “एक बार उनका फोन आया और मैंने आधे घंटे तक उनसे फोन पर बात की और जब मैंने फोन नीचे रखा, तो मैंने कहा,! माई गॉड! जब मैं उससे बात कर रहा हूं।" काम के बारे में बात करें तो जल्द ही वह लाल सिंह चड्ढा में नजर आएँगे।

निकाह के बाद सना खान ने पहने खास गहने, कहा- 'तब ऑर्डर करना भूल गई थी'

1000 से कम की टी-शर्ट पहने और लाखों का बैग लेकर निकली कंगना

नताशा और हार्दिक ने मनाया बेटे के 5 महीने पूरे होने का जश्न

Related News