1000 से कम की टी-शर्ट पहने और लाखों का बैग लेकर निकली कंगना
1000 से कम की टी-शर्ट पहने और लाखों का बैग लेकर निकली कंगना
Share:

इन दिनों बॉलीवुड में अपने विवादित बयानों के चलते चर्चाओं में रहने वाली क्वीन यानी कंगना मुंबई में हैं। ऐसे में एक्ट्रेस कंगना रनौत को बीते बुधवार की सुबह पिलाटे सेशन लेने जाते हुए देखा गया। इस दौरान जिम से निकल रहीं कंगना की फोटोग्राफर्स ने तस्वीरें लीं और उनके लुक को देखकर सभी हैरान रह गए। वैसे उन्होंने जैसे ही मीडिया को देखा हाथ हिलाकर वेव किया। आप देख सकते हैं तस्वीरों में कंगना ने जिम से निकलते वक्त H&M की स्ट्रेट कट टीशर्ट और लोअर पहना था जो बड़ा क्लासी लग रहा था। वैसे एक रिपोर्ट के अनुसार कंगना रनौत ने जो टीशर्ट पहनी थी उसकी कीमत भारतीय मुद्रा में तकरीबन 990 रुपये बताई जा रही है।

वहीं हॉन्गकॉन्ग डॉलर में टीशर्ट की कीमत महज 99।90$ है, हालांकि इस दौरान जो सबसे ख़ास रहा वह उनका बैग है जिसे कंगना खुद कैरी नहीं कर रही थीं। आप देख सकते हैं कंगना की टीम में से एक शख्स ने उनका बैग कैरी किया हुआ था जिस पर कंगना का नाम भी लिखा हुआ था। यह ब्लू कलर का है और दिखने में काफी प्यारा है। वाकई में यह प्रिंटेड बैग काफी कमाल का लग रहा था। मिली जानकारी के अनुसार मारिया ग्रेजिया का डिजाइन किया हुआ यह बैग है और ई-कॉमर्स पोर्टल पर इसकी कीमत तकरीबन 2।1 लाख रुपये है। अब आप सोच रहे होंगे इसमें तो आप आईफोन ले सकते हैं।

वैसे बैग को देखने के बाद सभी की निगाहें उसी पर अटक गई। अब बात करें काम के मोर्चे के बारे में तो कंगना अपनी फिल्म थलाइवी की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं और अब अपनी फिल्म धाकड़ में व्यस्त हैं। इसके अलावा वह तेजस फिल्म में भी दिखेंगी।

MP: झुग्गी की महिला का बिजली बिल देख उड़े ऊर्जा मंत्री के होश, ली अधिकारीयों की क्लास

2020 के आखिरी दिन के शुभ और अशुभ मुहूर्त जानिए यहाँ

जहां पर नहीं पहुंची सरकार की नीतियां, वहां जा पहुंची सोनू सूद की मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -