AAP ने भाजपा को बताया लालची सास, लगाया MSD फंड ने हेरफेरी का आरोप

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र के दूसरे दिन का आगाज़ हंगामे के साथ हुआ. MCD में कथित 2500 करोड़ रुपये किराया माफी मामले में आम आदमी पार्टी (आप) के विधायकों ने CBI जांच कराए जाने की मांग की है. विधानसभा में शुक्रवार को इस मांग से संबंधित बड़ी भी होर्डिंग लगाई गई. आम आदमी पार्टी के विधायकों ने सत्र के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया. 

MCD किराया माफी मामले पर चर्चा में अपनी बात रखते हुए सौरभ भारद्वाज ने भाजपा को आड़े हाथों लिया है. सौरभ भारद्वाज ने कहा कि MCD हमारी बेटी जैसी, जिसे हमने भाजपा को दिया और किन्तु आज भाजपा लालची सास बन चुकी है. बहरहाल, दिल्ली में MCD में फंड को लेकर भाजपा और आम आदमी पार्टी में टकराव बढ़ गया है. जहां आप एमसीडी में 2500 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगा रही है वहीं भाजपा एमसीडी के 13000 करोड़ रुपये का फंड मांग रही है. इस फंड की मांग को लेकर भाजपा ने दिल्ली में अभियान छेड़ रखा है.  

इसी कड़ी में आप सरकार ने MCD में इस कथित घपले को लेकर विधानसभा का विशेष सत्र आयोजित किया है. दूसरे दिन जब सत्र की शुरुआत हुई तो एमसीडी किराया माफी मामले पर आम आदमी पार्टी के MLA सीबीआई जांच की मांग करते रहे.

बिहार में बढ़ते अपराध के ग्राफ पर तेजस्वी का तंज, कहा- 'BJP शासित राज्य को जंगलराज बताना घोर पाप'

शांति वार्ता पर चर्चा के लिए पाक में वायुसेना-तालिबान प्रतिनिधिमंडल

'झंडा उठाने वाला कोई नहीं मिलेगा'.. कहने वाली महबूबा के गढ़ में कश्मीरियों ने फहराया तिरंगा, देखें Video

Related News