बिहार में बढ़ते अपराध के ग्राफ पर तेजस्वी का तंज, कहा- 'BJP शासित राज्य को जंगलराज बताना घोर पाप'

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला बोला है. उन्होंने बिहार में हाल ही में हुई आपराधिक घटनाओं को लेकर भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए तंज कसा है. तेजस्वी यादव का कहना है कि भाजपा शासित राज्य को जंगलराज बताना घोर पाप है.

तेजस्वी यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि, ''दानापुर में पूर्व पार्षद पति की गोली मारकर हत्या मधेपुरा में दो व्यक्तियों की गोली मार हत्या पटना में फल व्यवसायी की गोली मारकर हत्या अररिया में मुंशी की गोली मारकर हत्या गया में BSF जवानों की हत्या नवादा में पिता की हत्या, बेटी ग़ायब BJP शासित राज्य को जंगलराज बताना घोर पाप है.''

इससे पहले एक अन्य ट्वीट में भी तेजस्वी ने राज्य की भाजपा-जेडीयू गठबंधन वाली सरकार पर निशाना साधा था. उन्होंने लिखा था कि, ''नालंदा में जज पर अपराधियों का हमला छपरा में पूर्व विधायक के बेटे की हत्या आरा में दवा व्यवसायी की हत्या पटना के दो व्यवसायियों का अपहरण सासाराम में पेट्रोल मालिक की हत्या दरभंगा में 10 करोड़ का सोना लूटा बेगूसराय के तीन बैंको में लूट चारों तरफ़ बिहार में महाराज का मंगलराज.'' हालाँकि, अभी तक इस पर भाजपा या जदयू की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। 

 शांति वार्ता पर चर्चा के लिए पाक में वायुसेना-तालिबान प्रतिनिधिमंडल

'झंडा उठाने वाला कोई नहीं मिलेगा'.. कहने वाली महबूबा के गढ़ में कश्मीरियों ने फहराया तिरंगा, देखें Video

US FDA पैनल ने मॉडर्न वैक्सीन के आपातकालीन नोड का किया समर्थन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -