'झंडा उठाने वाला कोई नहीं मिलेगा'.. कहने वाली महबूबा के गढ़ में कश्मीरियों ने फहराया तिरंगा, देखें Video
'झंडा उठाने वाला कोई नहीं मिलेगा'.. कहने वाली महबूबा के गढ़ में कश्मीरियों ने फहराया तिरंगा, देखें Video
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में DDC चुनावों के दौरान आज (दिसंबर 17, 2020) एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने घाटी में राष्ट्रवाद का झंडा फहराया। उन्होंने बिजबेहरा में सैंकड़ों की भीड़ को संबोधित करते हुए तिरंगा जिंदाबाद के लिए नारे लगवाए और पूर्व सीएम तथा पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) सुप्रीमो महबूबा मुफ्ती को चुनौती दी।

उन्होंने भाजपा और पीएम मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि इसी उत्तर कश्मीर के इलाकों में दूसरे दलों की छोटी रैलियों को बड़ा और भाजपा की बड़ी रैलियों को छोटा बताया गया है। हुसैन ने आगे कहा कि, “पूरा भारत इस बात का गवाह है कि साउथ कश्मीर के अनंतनाग में बिजबेहरा में महबूबा मुफ्ती कहती थीं कि तिरंगा उठाने वाला कोई हाथ नहीं मिलेगा। इसलिए मैं सैयद शाहनवाज हुसैन आज महबूबा मुफ्ती के बिजबेहरा में खड़े होकर ये तिरंगा फहरा रहा हूँ।”

वायरल हो रहे वीडियो में शहनवाज हुसैन दोनों हाथ से तिरंगा फहराते नज़र आ रहे हैं। वहीं दूसरी वीडियो में सैंकड़ों की भीड़ भाजपा के लिए नारे लगाते और तिरंगा फहराते भी नज़र आ रहे हैं। बता दें कि आज बिजबेहरा में शहनवाज हुसैन की इस बड़ी जनसभा के दौरान आतंकियों ने गुस्से में सुरक्षाकर्मियों के ऊपर ग्रेनेड से हमला किया। जिसकी जानकारी भाजपा प्रवक्ता ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट के माध्यम से दी।

 

पाक ने लौटाएं सऊदी अरब के सॉफ्ट लोन के 1 अरब डॉलर

DMK सहयोगी दलों ने किसानों के समर्थन में तमिलनाडु में की भूख हड़ताल

शिखर यात्रा से पहले थाईलैंड ने कोरोना को लेकर जारी किए नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -