राशिफल: आज सक्रिय होंगे इस राशिवालों के गुप्त शत्रु, जानिए क्या लिखा है आपकी किस्मत

आज के समय में लोग राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करते हैं। ऐसे में आज के दिन आपके भाग्य में क्या लिखा है, यह हम आपको बताते हैं। 

6 अक्टूबर का राशिफल-

मेष: आज आर्थिक पक्ष मजबूत होगा और शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। आज दाम्पत्य जीवन सुखमय होगा और यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी।

वृषभ: आज आपके पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी और आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। आज समय लाभप्रद होगा और जीवनसाथी का सहयोग रहेगा।

मिथुन: आज जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी, लेकिन गुप्त शत्रु सक्रिय रहेगा और किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा और संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। आज आप पर बहुत बड़ा संकट आने वाला है बड़े नुकसान होने का खतरा है।

नवरात्रि से दिवाली तक आप ट्राय कर सकते है बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के ये लुक

कर्क: आज बहुप्रतीक्षित कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आज आर्थिक पक्ष मजबूत होगा और यात्रा या देशाटन की दिशा में लाभ मिलेगा।

सिंह: आज आप अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहे और भागदौड़ रहेगी। आज व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होगा और यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी।

कन्या: आज पारिवारिक जीवन सुखमय होगा और शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। आज आर्थिक पक्ष मजबूत होगा और रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे।

तुला: आज संबंधों में मधुरता आएगी और दूसरे से सहयोग लेने में सफल होंगे। आज पारिवारिक जीवन सुखमय होगा और आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

दिवाली से पहले ही होगा बड़ा धमाका, एक साथ लॉन्च होंगे कई सारे फोन

वृश्चिक: आज आपको स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है और पिता या संबंधित अधिकारी के कारण तनाव मिल सकता है। आज किसी भी क्षेत्र में जोखिम न उठाएं।

धनु: आज महिला अधिकारी का सहयोग रहेगा और जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। आज संतान के दायित्व की पूर्ति होगी और शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा।

मकर: आज धार्मिक प्रवृत्ति में वृद्धि होगी और आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। आज विरोधी परास्त होंगे, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। आज आप पर बहुत बड़ा संकट आने वाला है बड़े नुकसान होने का खतरा है।

दिवाली: घर में सफाई के दौरान दिख जाए ये जीव तो समझिए मिलेगा खूब पैसा

कुंभ: आज पारिवारिक जीवन सुखमय होगा और आर्थिक मामले में प्रगति होगी। आज शासन सत्ता का सहयोग रहेगा और यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी।

मीन: आज आपको ऑफिस में सहयोग रहेगा और आर्थिक क्षेत्र में प्रगति होगी। आज आपके रिश्तों में मधुरता आएगी और जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा।

त्योहारी सीजन में आम जनता को मिलेगी राहत, घट सकते हैं तेल के दाम

दिवाली से पहले कार लवर्स को लगा बड़ा झटका, बढ़ गए इन कारों के दाम

अक्टूबर आने से पहले जानिए इस महीने में आने वाले व्रत-त्योहारों की लिस्ट

Related News