आज इन राशिवलों के आय में होगी वृद्धि, जानिए क्या कह रहे हैं आपकी राशि के सितारे

आज के समय में लोग राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 12 नवंबर का राशिफल।

12 नवंबर का राशिफल-

मेष- आज आप अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। इसी के साथ परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। नौकरी में तरक्की के साथ स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। सेहत का ध्यान रखें।

वृषभ- मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे और बातचीत में सन्तुलित रहें। इसी के साथ नौकरी में स्थान परिवर्तन की संभावना है। परिवार से भी दूर रहना पड़ सकता है और आय में वृद्धि होगी। कारोबार का विस्तार हो सकता है। लाभ के अवसर मिलेंगे। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी।

सायबर सेल व चौकी स्टाफ की सक्रियता से पकड़ा गया आरोपी

मिथुन- आज आप आत्मसंयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं झगड़ों से बचें। इसी के साथ स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। कारोबार में आय में सुधार होगा। सुखद समाचार मिल सकते हैं। नौकरी में इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। किसी रुके हुए धन की प्राप्‍ति हो सकती है।

कर्क- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा और धैर्यशीलता बनाये रखने का प्रयास करें। आय में वृद्धि होगी और मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी। भवन सुख की प्राप्ति होगी और भवन के साज-सज्जा के कार्यों पर खर्च बढ़ सकते हैं। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। परिवार में आपसी मतभेद बढ़ सकते हैं।

सिंह- आज नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। परिवार की समस्याओं का भी ध्यान रखें। तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। संचित धन में वृद्धि होगी। क्रोध के अतिरेक से बचें।

कन्या - आज मानसिक शान्ति रहेगी। सुख में वृद्धि होगी। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा। लाभ में वृद्धि होगी। आय की स्थिति में सुधार होगा।  संचित धन में कमी आ सकती है। लाभ के अवसर मिलेंगे। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें।

तुला- आज आत्मविश्वास बहुत रहेगा। अपनी भावनाओं को वश में रखें। पारिवारिक सुखमय रहेगा। किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। शैक्षिक कार्यों में व्यस्तता हो सकती है। रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे। संबंधों में निकटता आएगी।

उर्फी जावेद ने फिर करवाया न्यूड फोटोशूट, देखकर भड़के लोग

वृश्चिक- मन में निराशा के भाव रहेंगे। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनोभाव रहेंगे। खर्चों की अधिकता से मन चिंतित हो सकता है। क्रोध की अधिकता रहेगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। नौकरी में परिवर्तन हो सकता है। 

धनु- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। मन परेशान हो सकता है।  संयत रहें। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। कारोबार के लिए विदेश यात्रा पर जा सकते हैं। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। कार्यभार में वृद्धि हो सकती है। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है।

मकर - आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। कारोबार में सुधार होगा। परिवार का सहयोग मिल सकता है। आय में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। नौकरी में इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी।

कुंभ - आज सेहत का ध्यान रखें। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। बातचीत में संयत रहें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। मानसिक शान्ति रहेगी, लेकिन आत्मविश्वास में कमी रहेगी। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे।

मीन- आज तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। स्थान परिवर्तन के योग भी बन रहे हैं। क्रोध के अतिरेक से बचें। परिवार का साथ मिलेगा। इसी के साथ वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है। अपनी भावनाओं को वश में रखें। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी।

बहुजन समाजजनो ने प्रताड़ित करने वालों पर की एफआईआर

अपने पापा को अनोखे अंदाज में जाह्नवी-ख़ुशी ने दी जन्मदिन की बधाई

कौन है श्वेता गुरमीत कौर? जिसने रखा उर्फी जावेद के ब्रेस्ट पर हाथ

 

Related News