आज इन राशिवालों को मिल सकती है अच्छी खबर, जानिए आपका राशिफल

आज के समय में लोग राशिफल देखते हैं, ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 29 अगस्त का राशिफल।

29 अगस्त का राशिफल-

मेष: आज का दिन थोड़ा परेशानियों से भरा हुआ हो सकता है, और साथ ही तबियत में खराबी या फिर मन बेचैन भी रह सकता है। आज आपको बड़े कष्ट हो सकते हैं। पैसा मिलने के कोई आसार नहीं है।

वृषभ: आज का दिन भक्ति और भगवान की आराधना में ही बीतने वाला होगा। काम के प्रति आपकी पूरी निष्‍ठा रहेगी। आप अपनी बुद्धि और विवेक से कुछ नया करने की कोशिश करेंगे। 

मिथुन: आज का दिन लाभदायक सिद्ध होगा। आपके अधिकारों में वृद्धि के साथ-साथ उत्तरदायित्व भी बढ़ेंगे। आपके ऊपर जिम्‍मेदारियों का बोझ आ सकता है। आज आपको कुछ अच्छी खबर मिल सकती है।

कर्क: आज बहुत ही अच्छा दिन है और दिन अवसर से भरा होने वाला है। अगर आप नौकरी करते हैं तो पद एवं अधिकारों में वृद्धि होगी।

सिंह: आज का दिन बहुत सारी खुशियां लेकर आ रहा है। इसके अलावा जीवन में उमंग और उत्साह के साथ उल्लास भी होगा लेकिन ऐसे अनावश्यक खर्चे सामने आएंगे, जो कि न चाहते हुए भी मजबूरी में करने पड़ेंगे। 

कन्या: आज किसी भी बात का निर्णय बहुत ही सोच समझकर लेना होगा। अकस्मात् दुर्घटना हो सकती है। जोखिम के काम से दूर रहें वरना आपको बहुत घातक परिणाम मिलेंगे।

तुला: आज का दिन बहुत ही व्यस्त रहने वाला है। आपके किए हुए कार्य में आपको सफलता मिलने के आसार है। आप अपनी बोलचाल से किसी बहुत बड़े अफसर को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहेंगे। धन मिल सकता है।

वृश्चिक: आज रुके हुए धन की प्राप्ति होगी।आज आपका दिन बहुत ही खास होने वाला है। इसके अलावा आपके किए गए कार्यों से आपके परिवार का मान बढ़ेगा। आज आपकी निर्णय लेने की क्षमता का लाभ भी आपको मिलेगा।

धनु: आज का दिन बेहद ही खास साबित हो सकता है। आपके जीवन में कुछ नए परिवर्तन होंगे, जो आपको लाभ देंगे। आज आपको कुछ अच्छा लाभ हो सकता है।

मकर: आज का दिन कुछ इस तरह होने वाला है, कि इन राशिवालों को अपने विशेष कार्य के लिए धैर्य से काम करना होगा। इसके अलावा जल्दबाजी में किए गए कार्य से हानि हो सकती है। 

कुंभ: आज का दिन थोड़ा दुखदायी हो सकता है। हो सकता है कि आज समय आपका साथ नहीं देगा। आज आपके साथ बहुत कुछ अच्छा नहीं होने वाला है।

मीन: आज बहुत ही बेहतरीन और सकारात्मकता से भरा हुआ रहेगा। इसी के साथ घरवालों के अच्‍छे आचरण से आप खुश रहेंगे। सफलता का यश दुगनी ख़ुशी देगा। आज आपकी किस्मत में कोई बड़ी धनराशि का आना भी लिखा है।

तालिबान पर बोले कश्मीरी नेता शफकत वटाली, आतंकी संगठन को छोड़कर बाकी सभी पर मढ़ा दोष

अमिताभ बच्चन के घर में नहीं आ रहा पानी, फैंस से मांगी माफ़ी

PUBG के चक्कर में माँ के 10 लाख रुपए उड़ाए, जब डांट पड़ी तो घर छोड़कर भागा 16 साल का लड़का

Related News