पुलिस पर कोरोना का कहर, सैकड़ो ​अधिकारी वायरस से हुए संक्रमित

झारखण्ड में एक अपर पुलिस अधीक्षक, 1 उपाधीक्षक और पांच पुलिस निरीक्षकों समेत अब तक 477 पुलिसकर्मी महामारी से संक्रमित पाये गये हैं. झारखंड पुलिस के प्रवक्ता ने आज यह सूचना दी. उन्होंने बताया कि कोविड-19 से संक्रमित अपर पुलिस अधीक्षक स्तर के एक अफसर, पुलिस उपाधीक्षक स्तर के एक अधिकारी, पुलिस निरीक्षक स्तर के 5 अफसर, पुलिस अवर निरीक्षक स्तर के 41 अफसर, सहायक अवर निरीक्षक के स्तर के 51 अफसर एवं आशु लिपिक स्तर के 4 अफसर, एक अवर सचिव, एक प्रधान लिपिक, 36 हवलदार, 265 आरक्षी चालक, 17 चतुर्थवर्गीय कर्मचारी एवं 15 गृहरक्षक ऐसे कर्मी हैं जिनका अभी इलाज चल रहा है. उन्होंने कहा कि इसके अतिरिक्त अब तक महामारी पाये गये सभी पुलिस कर्मियों में से कुल 39 पुलिसकर्मी ठीक भी हो चुके हैं.

देशवासियों से राहुल गाँधी की अपील, कहा- एकजुट होकर लोकतंत्र की रक्षा में उठाएं आवाज

उधर न्यूज है कि कोविड-19 का संक्रमण अब विधानसभा तक जा चुका है. कोरोना के केस मिलने के बाद अब झारखंड विधानसभा को 31 जुलाई तक सील कर दिया गया है. जानकारी के सूचना, एमएलए और विधानसभा कर्मियों के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी के बाद ये निर्णय लिया गया है. विदित हो कि कोरोना के बढ़ते केस के बीच अब झारखंड की हेमंत सोरेन गवर्नमेंट ने नई गाइडलाइंस जारी की है. 

केरला : कोरोना मरीजों के उपचार के लिए अस्पतालों की दरें हुई तय

इसके अलावा अब नियमों का उल्लंघन पर 2 वर्ष की जेल या एक लाख रुपये का जुर्माना जमा करना पड़ सकता है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के नेतृत्व में बीते बुधवार को हुई कैबिनेट की मीटिंग में 39 प्रस्तावों पर मुहर लगी है, जिसमें कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइंस का उल्लंघन संबंधी अध्यादेश की मंजूरी दी गई. इसके तहत 2 साल की सजा या 1 लाख के जुर्माने का प्रावधान किया गया था, जिसमें संशोधन किए जाने की बात कही जा रही है. 

एक्टर नवाजुद्दीन ने सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' को लेकर लोगों से की ये स्पेशल अपील

Covaxin को लेकर बड़ी खुशखबरी, 50 लोगों को दिया गया डोज, मिले उत्साहवर्धक परिणाम

अनलॉक-3 में खुल सकते हैं सिनेमा हॉल-जिम, गृह मंत्रालय को भेजा गया प्रस्ताव

 

Related News