देशवासियों से राहुल गाँधी की अपील, कहा- एकजुट होकर लोकतंत्र की रक्षा में उठाएं आवाज
देशवासियों से राहुल गाँधी की अपील, कहा- एकजुट होकर लोकतंत्र की रक्षा में उठाएं आवाज
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश की आवाम से एकजुट होकर लोकतंत्र की रक्षा में आवाज उठाने का आग्रह किया है. राहुल गांधी ने एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि आइए लोकतंत्र में एकजुट होकर लोकतंत्र की रक्षा के लिए आवाज़ उठाएं. राहुल गांधी ने इसके लिए हैशटैग #SpeakUpForDemocracy का इस्तेमाल किया है. राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर इससे संबंधित एक वीडियो भी पोस्ट किया है.

#SpeakUpForDemocracy में राहुल गांधी ने राजस्थान के सियासी संग्राम पर फोकस किया है और आरोप लगाया है कि धनबल की बदौलत वहां कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने का प्रयास हो रहा है. दो दिन पहले भी राहुल गांधी राजस्थान मामले पर ट्वीट करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर गंभीर इल्जाम लगा चुके हैं. राहुल गांधी ने शुक्रवार को एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि, 'देश में संविधान और कानून का शासन है. सरकारें जनता के बहुमत से बनती व चलती हैं. राजस्थान सरकार गिराने का भाजपाई षडयंत्र साफ है. ये राजस्थान के आठ करोड़ लोगों का अपमान है. राज्यपाल महोदय को विधान सभा सत्र बुलाना चाहिए ताकि सच्चाई देश के सामने आए.'

एक दिन पहले शनिवार को राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर कोरोना वायरस की आपदा और इसमें मुनाफा कमाने का इलजाम लगाते हुए कहा कि लॉकडाउन में प्रवासी श्रमिकों से रेल का किराया वसूल कर कमाई की गई. इस मामले पर राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा कि, "बीमारी के ‘बादल’ छाए हैं, लोग मुसीबत में हैं, बेनिफिट ले सकते हैं-आपदा को मुनाफे में बदल कर कमा रही है गरीब विरोधी सरकार."  

 

घरेलु हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, विमानन मंत्रालय ने किया बड़ा ऐलान

भारत में कैसे आकर्षित किया जाए निवेश ? IMF ने सुझाए अहम उपाय

सिंगापुर में कोरोना का कहर, नए आंकड़े चिंता जनक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -