चेन्नई से सामने आया हैरान कर देने वाला केस, शख्स ने पहले पत्नी और दो बच्चों को काटा और फिर....

चेन्नई: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई से एक चौंका देने वाली खबर सुनने के लिए मिली है. यहां एक शख्स ने पहले अपनी पत्नी और फिर दोनों बच्चों को जान से मार दिया है. जिसके उपरांत खुदकुशी कर ली.  यह घटना चेन्नई के पल्लावरम की है. मृतक का नाम प्रकाश है और वो पॉझिचलुर में वेंकटेश्वरर का निवासी है. पुलिस अधिकारियों ने कहा गया है कि वह आदमी सॉफ्टवेयर प्रोफेशन का भी है. उसने पावर आरी का इस्तेमाल करके पहले अपनी पत्नी और बच्चों के सिर काटे उसके बाद खुद को भी मौत के घाट उतार लिया है.  

हत्या की वजह तलाश रही पुलिस: प्रकाश ने अपनी पत्नी गायत्री, जिसकी उम्र 39 वर्ष थी और अपनी बेटी नित्यश्री (11) और बेटे हरिकृष्णन की हत्या करने के उपरांत सुसाइड कर चुका है. शंकर नगर पुलिस ने यह केस दर्ज कर लिया है और घटना की कार्रवाई कर रही है. पुलिस इस मामले में सुसाइड की वजहों की कार्रवाई कर रही है. शुरुआती जांच के मुताबिक, यह बताया जा रहा है कि प्रकाश पर काफी कर्ज था और यही इस कदम को उठाने की का कारण हो सकती है. 

सॉफ्टवेयर पेशेवर था शख्स: पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि अपने पूरे परिवार का कत्ल करने के उपरांत  खुशकुशी करने वाला शख्स सॉफ्टवेयर पेशेवर था और उसने खुद को काटने से पहले अपनी पत्नी और बच्चों के सिर काटने के लिए एक पावर आरी का उपयोग किया था.

साथ खेल रहे थे मदरसे के छात्र, आपस में हुआ विवाद तो ले ली जान

किडनेपिंग केस में हुआ बड़ा खुलासा, युवक का अपहरण करने वाले 2 आरोपी हुए गिरफ्तार

मिलने के बहाने सैफ ने बुलाया...फिर खिलाया नशीला पदार्थ और उसके बाद...

Related News