इवेंट में शख्स ने मशहूर एक्ट्रेस के साथ कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल हाल ही में हैदराबाद के फैशन स्टोर के लॉन्च इवेंट में पहुंची थीं। इवेंट में काजल अग्रवाल को देखकर प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। लोगों के बीच काजल अग्रवाल संग सेल्फी लेने की होड़ मच गई। काजल अग्रवाल संग सेल्फी लेते हुए एक व्यक्ति काजल अग्रवाल को गलत तरीके से छूता दिखाई दिया, तत्पश्चात, काजल अग्रवाल बहुत असहज नजर आई। 

काजल अग्रवाल संग सेल्फी लेते हुए शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि शख्स काजल संग सेल्फी लेने आता है। मगर तभी कैमरे में पोज देते हुए वो काजल अग्रवाल की कमर पर हाथ रख देता है। शख्स की इस हरकत से काजल हैरान हो जाती हैं। वो घबराकर पीछे हटती नजर आई तथा शख्स को गुस्से से हटने को बोलती नजर आईं। हालांकि, वो तुरंत नॉर्मल हो गईं और इवेंट में कई प्रशंसकों को खुशी-खुशी ऑटोग्राफ भी देती नजर आई। 

मगर काजल अग्रवाल को इस तरह बीच इवेंट में गलत तरीके से छूने पर लोग नाराज हो रहे हैं तथा ऐसी हरकत करने वाले व्यक्ति को सजा देने की मांग कर रहे हैं। वही बात यदि काजल अग्रवाल की करें तो वो साउथ की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं। वो कई हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्हें सिंघम, स्पेशल 26 जैसी हिंदी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय करने के लिए जाना जाता है। इस वर्ष काजल अग्रवाल के 4 प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं, जिसमें एक हिंदी फिल्म Uma भी है। 

'मैं चाहती हूँ मेरे बच्चे भागकर शादी कर लें', आखिर ऐसा क्यों बोली ट्विंकल खन्ना?

VIDEO! 90 साल की उम्र में इस मशहूर अदाकारा ने राम मंदिर में किया ऐसा डांस, देखकर हैरत में पड़े लोग

इस दिन होने जा रहा है रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म का ऐलान

Related News