पति से तलाक के चंद दिनों बाद ही एम्बर को इस शख्स ने दिया शादी का ऑफर

हॉलीवुड सुपरस्टार जॉनी डेप (Johnny Depp) ने कुछ समय पहले ही अपनी एक्स वाइफ एम्बर हर्ड (Amber Heard) के विरुद्ध मानहानि का केस  लड़ चुके है। छह सप्ताह तक चले इस केस में जॉनी को जीत मिल ही गई है। अब अभिनेत्री एम्बर हर्ड को सऊदी के एक शख्स ने शादी का प्रस्ताव दे दिया है। शख्स का बोलना है कि अब एम्बर के पास कुछ नहीं बचा है तो उन्हें उससे विवाह कर लेना चाहिए।

शख्स करना चाहता है एम्बर से शादी: जॉनी डेप ने अभिनेत्री और एक्स वाइफ एम्बर हर्ड पर मानहानि का मामला दर्ज किया था। इस केस जॉनी ने 2018 में वॉशिंगटन पोस्ट में लिखे गए एक आर्टिकल को भी लेकर किया जा चुका है। जॉनी का दावा था कि एम्बर ने इस आर्टिकल को लिखा है और इसके कारण से उनकी मानहानि हुई है। इसी को लेकर जॉनी ने उनपर 50 मिलियन डॉलर का केस ठोका था। इस मामले में एम्बर हर्ड को हार का सामना करना पड़ गया। अब सऊदी अरब के एक शख्स ने उन्हें खुद से विवाह करने का ऑफर दिया है। शख्स ने इंस्टाग्राम पर एम्बर हर्ड को एक वॉइस नोट भी भेज दिया है। 

इस वॉइस नोट में शख्स बोल रहा है कि, 'एम्बर अब जब सभी दरवाजे तुम्हारे लिए बंद हो रहे हैं, तो तुम्हारे पास तुम्हारा ख्याल रखने के लिए मेरे अलावा और कोई नहीं है। मैंने ध्यान दिया है कि कुछ लोग तुमसे नफरत करते हैं और तुम्हें परेशान करते हैं। इसलिए मैंने निर्णय कर लिया है कि मैं तुमसे ही विवाह करूँगा। अल्लाह हम दोनों का भला करे। तुम एक वरदान हो, लेकिन लोग तुम्हें नहीं समझते। मैंने उस बुड्ढे से बेहतर हूं।' यह वॉइस नोट सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल होता हुआ दिखाई दे रहा है। 

मनोरंजन जगत में छाया है मौत का काला साया, सिद्धू के बाद इस रैपर का हुआ कत्ल

डेटिंग शो में पार हुई सारी हदें, कपड़े बदलने से लेकर इंटिमेट होने तक कैमरे के सामने करना होगा सब कुछ

पेरिस की सड़कों पर 'देसी गर्ल' का ग्लैमरस अवतार देख उड़े फैंस के होश

Related News