युवक और युवती ने एक दूसरे को लगाया गले...फिर पटरी पर हो गए खड़े, आई ट्रेन और फिर..

चंडीगढ़: चंडीगढ़ औद्योगिक क्षेत्र के पास रविवार दोपहर को एक युवक और किशोरी ने गले लगकर ट्रेन के आगे आकर खुद को मौत के हवाले कर दिया है। दोनों की मौके पर ही जान चली गई। अमृतसर-जयनगर स्पेशल ट्रेन के ड्राइवर की सूचना के उपरांत जीआरपी घटनास्थल पर पहुंची। घटनास्थल की कार्रवाई कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सेक्टर-6 के नागरिक अस्पताल की मोर्चरी में रख दिया गया। किशोरी की पहचान बठिंडा निवासी के रूप में की जा चुकी है।

GRP के मुताबिक रविवार दोपहर पंजाब से एक ट्रेन चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन की तरफ ही आ रही थे। दोपहर तकरीबन सवा तीन बजे ट्रेन चंडीगढ़ इंडस्ट्रियल एरिया के पास पहुंच गई। तभी एक युवक और एक किशोरी ट्रैक के बीच में गले लगकर खड़े हुए। इसके तुरंत बाद ट्रेन के पायलट ने चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन पर जानकारी दी। स्टेशन से जीआरपी पंचकूला को सूचना दी गई। 

जीआरपी ने मौके पर पहुंचकर मौके की तहकीकात की। जीआरपी ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सेक्टर-6 नागरिक हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवा दिया है। फिलहाल आत्महत्या की वजह का पता नहीं लग पाया है। किशोरी के पास से एक दस्तावेज पाए गए है। इसमें उसका बठिंडा का पता है। पुलिस उसके आधार पर युवती के परिजनों से संपर्क करने में लगी हुई है। अभी युवक की पहचान नहीं हो पाई है।

सऊदी से लौटकर पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक़, रखी देवर और जीजा के साथ हलाला करने की शर्त

हिन्दू बनकर महिला से मिला जमाल खान, प्रेम जाल में फंसाकर बनाया मुस्लिम, निकाह भी कर लिया फिर..

दंगाइयों को नहीं रास आई घोड़ी पर सवार दूल्हे की बारात कर दिया हमला

Related News