बीजेपी की कार्यकारिणी बैठक में गरजे अमित शाह, कहा भाजपा को कोई पराजित नहीं कर सकता

Sep 08 2018 02:57 PM

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को लोकसभा चुनाव 2019 के लिए शंखनाद करते हुए अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि भारतीय जनता पार्टी 2019 में दोबारा बहुमत के साथ जीत दर्ज करेगी. पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक के दौरान उन्होंने कहा कि संकल्प की शक्ति को कोई भी पराजित नहीं कर सकता है, भाजपा दोबारा सत्ता में आएगी. यह बैठक  दिल्ली के आंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में की जा रही है, आंबेडकर सेंटर में बैठक कर बीजेपी एससी/एसटी समुदाय को भी रिझाने का प्रयास कर रही है. 

जल्द शुरू होगी बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक, अमित शाह पहुंचे, इन अहम् मुद्दों पर होगी चर्चा

बीजेपी की कार्यकर्ता बैठक में पार्टी अध्यक्ष की अध्यक्षता में नेताओं ने यह सुनिश्चित करने के लिए भी काम करने का वचन दिया कि पार्टी सत्ता में लौट आए. उल्लेखनीय आज शनिवार को आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति तय करने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों  और राज्य इकाइयों के अध्यक्ष के साथ बैठक की शुरआत की गई है.  जिसमे सभी कार्यकर्ताओं ने 'अजेय बीजेपी' का नारा लगाया.  बैठक के दौरान, पार्टी नेताओं ने भी पांच राज्यों में आगामी विधानसभा चुनावों में बीजेपी की जीत सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत करने की कसम खाई. 

बेघर दंपत्ति ने मूक-बधिर महिला को लिया गोद, मदद के लिए सरकार से लगाई गुहार

न्यूज़ एजेन्सी से बात करते हुए उन्होंने कहा कि आने वाले लोक सभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी 2014 के लोक सभा चुनाव से भी ज्यादा सीटें हासिल करेगी. उन्होंने यह भी कहा कि कोई भी "दृढ़ संकल्प की शक्ति" ("संकल्प की शक्ति") को पराजित नहीं कर सकता है.आपको बता दें कि पिछले लोकसभा चुनावों में, बीजेपी एकमात्र सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी थी, जिसने अपने चुनावी इतिहास में पहली बार पूर्ण बहुमत से जीत हासिल की थी.  

खबरें और भी:-

 

कश्मीर की समस्याओं के पीछे है इस नेता का हाथ?

अंतर्राष्ट्रीय साक्षरता दिवस : जानिये कबसे और किसलिए मनाया जाता है यह ख़ास दिन

Video : राष्ट्रगान सुनकर जब ऐश्वर्या की आँखें हुई नम

Related News