छात्रा संग छेड़छाड़ करता था युवक, हुआ गिरफ्तार

हाल ही में अपराध का एक मामला इलाहाबाद (प्रयागराज) से सामने आया है. इस मामले में मिली ख़बरों के मुताबिक धूमनगंज क्षेत्र में रहने वाली 9वीं की छात्रा को परेशान करने वाले दोनों शोहदों को धूमनगंज पुलिस ने बीते रविवार को हिरासत में लिया जा चुका है. इस मामले में दोनों के खिलाफ छेड़खानी और साइबर अपराध की एफआईआर दर्ज थी और पुलिस को पूछताछ में पता चला कि पकड़े गए आरोपियों में एक युवक छात्रा का रिश्तेदार हधूमनगंज की रहने वाली छात्रा के पिता ने रमेश भारतीय और शुभम के खिलाफ छेड़खानी और साइबर अपराध की एफआईआर कराई थी.

वहीं इस मामले में यह आरोप था कि ''कौशाम्बी का रमेश भारतीय छात्रा को परेशान कर रह रहा था और उसकी फोटो दीवार पचस्पा कर दिया था. फेसबुक पर छात्रा की फोटो लगाकर कहा था कि वह शादी करने वाला है. इसमें शुभम को भी आरोपित किया गया था.'' वहीं इस मामले में छात्रा के पिता ने यह भी शिकायत की थी कि शोहदों से परेशान छात्रा ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी और उसका स्कूल जाना बंद हो गया था.

वहीं सीओ सिविल लाइंस वृजनारायण सिंह ने बताया कि ''बीते रविवार रात धूमनगंज पुलिस ने रमेश और शुभम को गिरफ्तार कर लिया.'' इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं.

पति के बे-इंतहा प्यार से परेशान होकर पत्नी ने माँगा तलाक, कहा- 'लड़ाई नहीं करता....'

ड्राइवर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मालिक के घर डाली डकैती, 13 लाख नकद और जेवर उड़ाए

अज्ञात कारणों से लगी आग, जिन्दा जल गया चौकीदार

Related News