अज्ञात कारणों से लगी आग, जिन्दा जल गया चौकीदार
अज्ञात कारणों से लगी आग, जिन्दा जल गया चौकीदार
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है वह कुल्लू का है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ थाना कुल्लू के अंतर्गत हुए अग्निकांड में चौकीदार जिंदा जल गया है. वहीं इस मामले में खबरें यह भी है कि उक्त घटना बीती रात हुई जब दूरदराज गांव तंदला में बगीचे में स्थित डेढ़ मंजिला मकान में अज्ञात कारणों से आग लग गई.

वहीं इस मामले में बताया गया है कि सुबह बगीचे में लगी आग के बारे में बगीचे के मालिक को सूचना मिली कि उनके बागीचे में डेढ़ मंजिला मकान आग की भेंट चढ़ गया है और मालिक बागीचे में पहुंचा व चौकीदार की तालाश शुरू की लेकिन जब कोई सुराग न मिला तो पुलिस को पूरे घटनाक्रम से अवगत करवाया.

इस मामले में बात करते हुए पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि ''शिकायतकर्ता चुनी लाल नेगी निवासी इस की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी व लंबे समय चली जांच के दौरान पुलिस ने मौका से कुछ हड्डियों के टुकड़े पाए हैं. इससे स्पष्ट हो रहा है कि चौकीदार आग में जिंदा जल गया है.'' वहीं इस मामले में पुलिस ने सभी तथ्यों को सामने रखकर जांच शुरू कर दी है और जल्द ही इस मामले की जांच कर सब कुछ सामने आ जाएगा.

तीन महीने से भतीजा कर रहा था बुआ का शोषण, लेकिन पंचायत ने पीड़िता को ही कर दिया निर्वस्त्र

छेड़खानी से तंग आकर छात्रा ने छोड़ा स्कूल, मनचले ने लड़की के घर पर चिपका दिए विवादित पोस्टर

पश्चिम बंगाल में टीएमसी पार्षद की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -