'क्रिकेट के भगवान' संग 83 की टीम, 10 दिनों तक ट्रेनिंग लेंगे कलाकार

बॉलीवुड स्टार रणवीर स‍िंह इन द‍िनों फिल्म 83 की शूट‍िंग में व्यस्त चल रहे हैं. यह फिल्म 1983 में कपिल देव की कप्तानी में भारतीय टीम के पहले क्र‍िकेट वर्ल्ड कप जीत की कहानी है. फिल्म 83 के ल‍िए रणवीर स‍िंह खास ट्रेन‍िंग भी लेते हुए नजर आ रहे हैं. प्राप्त मीडिया र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक फिल्म में रणवीर र‍ियल क्र‍िकेटर का लुक और अंदाज द‍िखाने के ल‍िए धर्मशाला में बने ट्रेन‍िंग कैंप भी पहुंचे हैं. यहां वे फिल्म को लेकर काफी कुछ सीख रहे हैं. 

आपको बता दें कि रणवीर स‍िंह ने पर्दे पर अब तक जो भी किरदार न‍िभाया है वो चाहे किसी योद्धा को हो या फिर रैपर का, वे हर किसी में खुद को ढाल लेते हैं. जबकि अब रणवीर स‍िंह ने खुद अपना परफेक्शन द‍िखाया है. इसे के साथ वे आगामी फिल्म में रोल निभाना चाहते हैं और इसे कारण फिल्म के पूरी टीम धर्मशाला पहुंच गई है. 

धर्मशाला पहुंचने के पीछे का एक कारण यह भी बताया जा रहा है कि मुंबई की गर्मी में सितारों का ट्रेन‍िंग लेना मुश्कि‍ल हो रहा है. इस स्थिति को ध्यान में रखते हुए धर्मशाला के मौसम को क्र‍िकेट ट्रेन‍िंग कैंप को बनाया गया है. यहां पर रणवीर के साथ साकिब सलीम, चिराग पाटिल, हार्डी संधु, ताहिर राज भसीन, आदिनाथ कोठारे और जतिन सरना जैसे कलाकार भी हैं. बता दें कि 83 में मोहिंदर अमरनाथ का रोल साकिब सलीम और यशपाल शर्मा का किरदार जतिन सरना निभाएंगे. वाहन कबीर खान ने बताया कि  इसकी खास वजह है. यह बूट कैम्प पहाड़ों के बीच बने खबूसबूरत स्टेडियम में रखा गया है. उन्होंने आगे कहा कि यहां पर इन कलाकारों को  10 दिन क्रिकेट की ट्रेनिंग दी जाएगी. 

बॉक्स ऑफिस पर हिट रही 'लुका-छुपी', लेकिन इस बात से नाखुश है कृति सेनन

इस मैगजीन के कवर पर दिखा आलिया का हॉट अवतार, तस्वीर देख रणबीर हो जाएंगे मदहोश

विवेक ओबेरॉय ने कर दिया खुलासा, क्यों की पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म ?

अब कंडोम का एड का नहीं करेंगे रणवीर, दीपिका बनी वजह!

Related News