महज एक रात में 5 आतंकी ढेर, जम्मू कश्मीर में सेना का 'ऑपरेशन ऑलआउट' जारी

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में पूरी रात चले तीन अलग-अलग अभियानों में पांच आतंकवादी मारे गए हैं। पुलिस ने बताया है कि पुलवामा के चेवाकलां इलाके में एनकाउंटर के दौरान पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (JeM) के दो आतंकवादी ढेर हो गए। उनमें से एक की शिनाख्त पाकिस्तानी जैश कमांडर कमाल भाई के रूप में हुई है, जो 2018 से एक्टिव था।

वहीं, जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में 2 आतंकियों को ढेर कर दिया। मारा गया एक दहशतगर्द आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैएबा का सदस्य था। दूसरे आतंकी की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है। यह मुठभेड़ गांदरबल के सेरच इलाके में हुई है। तलाशी अभियान अभी जारी है। हंदवाड़ा के रजवार इलाके के नेचामा में एनकाउंटर में लश्कर का एक आतंकवादी मारा गया है। कश्मीर जोन पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए बताया है कि, "हंदवाड़ा के नेचामा, रजवार इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सुरक्षा बल काम पर हैं। आगे की जानकारी का इंतजार है।" 

कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कहा कि सुरक्षा बलों ने शुक्रवार रात चार से पांच जगहों पर जॉइंट ऑपरेशन चलाया, जिसमें जैश के दो आतंकी और लश्कर के दो आतंकी मारे गए। सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को भी जिंदा गिरफ्तार किया है। हंदवाड़ा और पुलवामा में एनकाउंटर खत्म हो चुका है। गांदरबल में एक और आतंकी मारा गया है।

पूर्व पीएम राजीव गांधी के कातिल पेरारिवलन को सुप्रीम कोर्ट ने दी जमानत

'..उसे पेट्रोल डालकर लोगों के बीच जला दो', कांग्रेस की महिला विधायक का विवादित बयान

मंत्रिमंडल ने विनिवेश के लिए एनएलएमसी की स्थापना को मंजूरी दी

Related News