5 युवकों ने किया लड़की का अपहरण और 3 ने मिटाई अपनी हवस की भूख

हाल ही में अपराध का एक मामला बनासकांठा के पांथावाडा से सामने आया है. इस मामले में 14 साल की किशोरी के साथ तीन शख्स द्वारा दुष्कर्म की घटना सामने आई है. जी हाँ, मिली खबर के मुताबिक बनासकांठा जिले के पांथावाडा में 14 साल की किशोरी के साथ तीन शख्सों द्वारा गैंगरेप की घटना ने झकझोर कर दिया है. वहीं पांथावाडा में पांच शख्सों ने पहले किशोरी का अपहरण किया और उसके बाद तीनों दरिंदों ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

इस मामले में दुष्कर्म पीड़िता को निकट के अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश प्रारम्भ कर दी है. मिली खबर के अनुसार पीड़ित किशोरी राजस्थान के डुंगरपुर से कपास की मजदूरी के लिए बनासकांठा आई थी और मेहसाणा जिले में अवयस्क लड़की से दुष्कर्म की खबर है.

वहीं लड़की का आरोपी ने अपहरण किया और उसे मेहसाणा के विसनगर-ऊंझा रोड स्थित एक पार्क में ले गया उसके बाद वहां आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया. वहीं पीड़िता ने अपनी शिकायत में सब बताया और उसी शिकायत के आधार पर मेहसाणा में रहने वाले एक युवक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है.

स्कूल के पीछे मिली शौच के लिए गई युवती की लाश, गर्दन और चेहरे पर थे जख्म के निशान

मूवी दिखाने ले गया सिनेमाहॉल और कर दी आबरू तार-तार

हरियाणा: पेड़ से लटका मिला नरकंकाल, पूर्व कैबिनेट मंत्री के घर नौकरी करता था मृतक

Related News