मुर्गों की वजह से तीन पुलिसकर्मी हुए निलंबित, जानें पूरा मामला

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कुछ पुलिसकर्मियों के लिए मुर्गों का शौक भारी पड़ गया. गाड़ी से जबरदस्ती कुछ मुर्गे उतारने के आरोप में तीन पुलिसकर्मियों को गुरुवार शाम सस्पेंड कर दिया गया है. यह मामला बुधवार देर रात का है जब भोपाल में तीन पुलिसकर्मियों ने एक गाड़ी से कुछ मुर्गे जबरदस्ती उतार लिए. गाड़ी मुर्गों को एक से दूसरी जगह तक लेकर जा रही थी. गाड़ी का ड्राइवर पुलिसकर्मियों से बार-बार मिन्नतें करता रहा, लेकिन अपना शौक पूरा करने के लिए पुलिसकर्मियों ने उसकी एक नहीं सुनी.

बता दें की ड्राइवर ने इसकी शिकायत पुलिस के शीर्ष अधिकारियों से की थी. मामले में कार्रवाई करते हुए गुरुवार शाम तीनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया. निलंबित हेने वाले पुलिसकर्मियों में एमपी नगर थाना क्षेत्र के सब इंस्पेक्टर वाई एस मांझी, हेड कॉन्स्टेबल मिथिलेश और हबीबगंज थाने के हेड कॉन्स्टेबल चेतन सिंह शामिल हैं.

दरअसल, लॉकडाउन के इस माहौल में पुलिसकर्मी आम लोगों के लिए सुरक्षा कवच बने हुए हैं. प्रदेश ही नहीं, पूरे देश से आ रही खबरों में पुलिस का एक नया चेहरा लोगों को नजर आ रहा है. पुलिसकर्मी आम लोगों के हर सुख-दुख में सहयोगी बन रहे हैं. लेकिन बीच-बीच में भोपाल जैसी घटनाएं भी सामने आती हैं जिससे डंडे के जोर से डराने वाली पुलिस का चेहरा दोबारा याद आ जाता है.

इस शहर में तेजी से बढ़ रहा मौत का आंकड़ा, अप्रैल माह में हुई कुल 1775 मौतें

इंदौर को मिली राहत, इतने मरीज स्वस्थ होकर लौटे घर

एमपी के इन तीन जिलों में शुरू हो सकता है निर्माण कार्यइंदौर में बढ़े कोरोना के मामले, 61 नए केस आए सामने

Related News