Box Office Collections : 'कमांडो 3' का दूसरे दिन रहा इतना कलेक्शन

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कमांडो 3 (Commando 3)' 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है . पूरे भारत में यह फिल्म 2,541 स्क्रीन पर रिलीज की गई है. बॉलीवुड के एक्शन एडिक्ट्स के बीच फिल्म को काफी सराहना मिल रही है. पहले दिन के मुकाबले सिनेमाघरों में शनिवार को 32 प्रतिशत की वृद्धि देखी गई है . आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विद्युत जामवाल के अलावा गुलशन देवैया, अदा शर्मा, अंगीरा धर, राजेश तैलंग और सुमीत ठाकुर मुख्य भूमिकाओं में हैं.

एक्शन से भरपूर 'कमांडो' फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग 'कमांडो 3' का निर्माण विपुल अमृतलाल शाह और रिलांयस एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है. इस फिल्म का लोगों को बड़ी बेसब्री से इंतजार था. अब इस फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी समाने आ चुका है, जिसे देखकर यह कहा जा सकता है कि फिल्म लोगों को पसंद आई है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक इस फिल्म ने जहां पहले दिन 4.50 करोड़ रुपये बटोरे थे, वहीं दूसरे दिन करीब 5.50 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफलता हासिल की है. इस हिसाब से दो दिनों में इस फिल्म के हाथ करीब 10 करोड़ रुपये लगे हैं. 

पहली फिल्म में विद्युत का किरदार जहां प्यार के लिए लड़ता है, एक तरफ  दूसरी फिल्म में देश के पैसे को ब्लैक मनी में बदल रहे लोगों का पकड़ता है और अब उनका किरदार कैप्टेन करणवीर सिंह डोगरा देश को आतंकवादी खतरे से बचाते दिख रहा है. सन शाइन पिक्च र्स के सहयोग से रिलायंस एंटरटेनमेंट और मोशन पिक्चर कैपिटल द्वारा प्रस्तुत, 'कमांडो 3' एक विपुल अमृतलाल शाह प्रोडक्शन की फिल्म है.

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा और माँ ने किया दिशा पाटनी की तस्वीर पर ये कमेंट

निर्माता बोनी कपूर की इस बेटी ने बना रखी है फिल्मों से दूरी, बताई यह वजह

वॉर ने आठवे हफ्ते में तोड़े सारे रिकॉर्ड, इतना रहा कलेक्शन 

Related News