13 साल की बच्ची को अपनी हैवानियत का शिकार बनाने वाला आरोपी गिरफ्तार

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के पश्चिम विहार हिस्से में एक 13 वर्ष की बच्ची के साथ रेप की घटना हुई है. इस केस में पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लिया है. बता दे कि पश्चिम विहार में घटी घटना में बच्ची के साथ न केवल बलात्कार किया गया बल्कि उसे जान से मारने का प्रयास भी किया गया था. पुलिस ने बताया कि बच्ची के चेहरे और सिर पर किसी नुकीली वस्तु से प्रहार किया गया था. मंगलवार साय उसके पड़ोसियों ने उसके निवास में रक्त से लथपथ पाया. इसके पश्चात उसके उपचार के लिए एम्स में एडमिट कराया गया.

किशोरी का मर्डर कर परिजनों ने की अंत्येष्टि, पिता समेत 5 आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली की घटना के पश्चात सीएम अरविंरद केजरीवाल ने सख्त कार्यवाही का भरोसा दिलाया है. अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से किए गए एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, 13 साल की बच्ची के साथ हैवानियत भरी वारदात की सूचना ने आत्मा को भीतर तक झकझोर दिया है. ऐसे दरिंदे बदमाश का खुला घूमना सहन शक्ति के बाहर है.

नई शिक्षा नीति पर बोले पीएम मोदी, कहा- नए भारत का आधार बनेगी ये नीति

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बताया कि आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार केस में अच्छे वकीलों की सेवा लेकर आरोपी को कड़ा दंड दिया है. चिकित्सक बच्ची की जान बचाने की प्रयास कर रहे हैं. उसकी हालत बहुत गंभीर है. हमें उम्मीद है कि वह ठीक हो जाएगी और उसे अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. इससे पहले राजधानी महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने यहां एम्स में बच्ची से भेट की थी, और पुलिस पर आरोप लगाया कि वह आरोपी की हिरासत में विलंब कर रही है. उम्मीद की जा रही आरोप को सख्त दंड मिलेगा.

शुरूआती कारोबार में 200 अंक लुढ़का सेंसेक्स, निफ़्टी में भी आई गिरावट

स्वतंत्रता दिवस : 15 अगस्त को ही क्यों मिली आजादी ?

मनुज से मानवता तक और अतीत से आधुनिकता तक का समावेश है नई शिक्षा नीति- पीएम मोदी

Related News