दस पुलिसकर्मीयों को कोरोना ने बनाया अपना शिकार, एक ही जगह मिले 15 संक्रमित मरीज

दिल्ली में तिगड़ी एसएचओ समेत 10 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इन सब का अब इलाज चल रहा है. वहीं सैनिटाइजेशन के लिए एसएचओ का रूम बंद कर दिया गया है. वही, दिल्ली के पॉश इलाका कहे जाने वाले वसंत कुंज में एक दिन में 15 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है. मंगलवार शाम को एंबुलेंस संक्रमित लोगों को लेने आई, लेकिन संक्रमित मरीज एंबुलेंस में जाने को तैयार नहीं थे. यह ड्रामा कई घंटे तक चलता रहा आखिर में वसंत कुंज के एसएचओ पीपीई किट पहनकर मौके पर पहुंचे और लोगों से अपील की. उसके बाद रात तकरीबन 10:00 बजे के बाद लोगों को एंबुलेंस द्वारा क्वारंटीन सेंटर ले जाया गया.

आखिर क्यों हर रोज नेपाल कर रहा भारत विरोधी हरकत ?

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और कार्यकारी स्वास्थ्य मंत्री मनीष सिसोदिया आज दोपहर 12 बजे डिजिटल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लोगों को सरकार की तैयारियों से अवगत कराएंगे. माना जा रहा है कि वह कोई नई घोषणा कर सकते हैं. वही, दिल्ली स्थित रेल भवन में एक और कोरोना संक्रमित मरीज मिला है. इसका इलाज कहां चल रहा है अभी इसकी ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है.

क्या राहुल गांधी एक बार फिर बनने वाले है कांग्रेस अध्यक्ष ?

इसके अलावा आज दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष राघव चड्ढा राधा स्वामी सत्संग व्यास में बने 10 हजार बेड वाले कोविड केयर सेंटर की जांच करने जाएंगे. इस दौरान वह यहां पानी की व्यवस्था की जांच करेंगे साथ ही पोर्टेबल वाटर की सुविधा उपलब्ध कराई गई है उसे भी जांचेंगे.

पंजाब : राज्य के सरकारी कर्मचारियों को वेतन को लेकर लगा तगड़ा झटका

पंजाब : थर्मल प्लांट की जमीन पर कैप्टन सरकार करने वाली है ऐसा काम

वंदे भारत मिशन को मिली बड़ी सफलता, स्वदेश लौटे लाखों भारतीय

 

Related News