हॉस्पिटल में एडमिट है बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान की माँ, अभिनेत्री ने फैंस से की प्रार्थना की अपील

बॉलीबुड की जानी मानी एक्ट्रेस जरीन खान को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं जरीन ने अपनी एक्टिंग से अपने फैंस  का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है। 

हम बता दें कि जरीन हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है, और एक से बढ़कर एक पोस्ट भी शेयर करती रहती है, इतना ही नहीं उनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है। लेकिन हाल ही में उनकी तरफ से एक पोस्ट वायरल हुई है जिसमे उनकी माँ की हेल्थ को लेकर जानकारी दी गई है। 

जी हां बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान की मां को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इस बात की सूचना देते हुए एक्ट्रेस ने आज सोशल मीडिया पर अपनी मां की बेहतर स्वास्थ के लिए फैंस से प्रार्थना की अनुरोध किया है। जरीन ने इंस्टाग्राम पर मैसेज पोस्ट कर लिखा, "मैं जानती हूं मुझसे देर हो गई लेकिन मैं आप सभी आपके प्यार और बधाईयों के लिए धन्यवाद कहना चाहती हूं। मैं पिछले डेढ़ महीने से अपनी मां की सेहत को लेकर व्यस्त हूं क्योंकि उनकी तबीयत ठीक नहीं और वो अस्पताल आ-जा रही हैं। उन्हें दोबारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है और मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि उनकी सेहत के लिए प्रार्थना करें।"

 

अंतरराष्ट्रीय सैनिकों की वापसी के बाद भी अफगानिस्तान में काम रखेंगे जारी:- जर्मन विकास एजेंसी

जो बिडेन ने इथियोपिया के संघर्षग्रस्त टाइग्रे क्षेत्र में संघर्ष विराम का किया आह्वान

ENG vs NZ: इंग्लिश टीम से बाहर हुए बेन फोक्स, इन दो नए खिलाड़ियों को मिला मौक़ा

Related News