जरीन को मेकर्स ने किया था छोटे कपड़े पहनने पर मजबूर

इस शुक्रवार ही रिलीज़ हुई फिल्म 'अक्सर-2' में एक्ट्रेस जरीन खान का बेहद ही हॉट अंदाज़ नजर आ रहा है. फिल्म का प्रमोशन भी काफी अच्छी तरह से हुआ था बावजूद इसके फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई. अब सुनने में आ रहा है कि फिल्म के मेकर्स और जरीन के बीच इस वक़्त कुछ ठीक नहीं चल रहा है. जरीन ने साफ़ कहा कि अक्सर-2 में काम करने से वो बिलकुल भी खुश नहीं थी. इतना ही नहीं जरीन ने फिल्मकारों पर मनमानी करने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि, फिल्मकारों ने उन्हें बिना वजह उन्हें छोटे कपड़े पहनने पर मजबूर किया. जरीन ने बताया कि, मेकर्स चाहते थे कि वो हर फ्रेम में छोटे कपड़े में नजर आये.

इसी बात को लेकर जरीन और मेकर्स के बीच कुछ बहस हो गई. मेकर्स ने उन्हें कहा था कि वो फिल्म बीच में नहीं छोड़ सकती है. बता दे पिछले दिनों जरीन के साथ छेड़छाड़ करने की भी खबरे सामने आई थी. जरीन ने बताया था कि, जब उन्हें 40-50 लोगो ने घेर लिया था तो उन्हें ये महसूस हो गया था कि उनके साथ छेड़छाड़ होने वाली है. लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि वहां मौजूद फिल्म मेकर्स उस वक़्त वहां बैठकर बीयर पी रहे थे. लेकिन उन्होंने एक बार भी जरीन को बचाने की कोशिश नहीं की थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गलतफैमी के चक्कर में ऋचा गवा सकती थी भोली पंजाबन का किरदार

राजकुमार राव के मजाक का स्मृति ईरानी ने दिया ऐसा जवाब

'स्‍वैग से करेंगे सबका स्‍वागत' सांग हुआ रिलीज़

 

Related News