गिरफ्तारी की मांग से डरी युविका चौधरी, गलती सुधारने के लिए उठाया ये बड़ा कदम

जानी मानी मशहूर अभिनेत्री युविका चौधरी को अपना वीडियो साझा करना भारी पड़ गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक व्लोग साझा किया था जिसमें उन्होंने जातिसूचक शब्द का उपयोग किया था। जिसके पश्चात् सोशल मीडिया पर युविका को गिरफ्तार करने की मांग उठ रही थी। गिरफ्तारी की मांग सुनकर युविका डर गई हैं तथा उन्होंने पोस्ट साझा करके सभी से क्षमा मांगी है।

युविका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा किया- हाय गायज, मुझे उस शब्द का अर्थ नहीं पता था जो मैंने अपने लास्ट व्लोग में उपयोग किया था। मैं किसी को दुख नहीं पहुंचाना चाहती थी तथा ना ही मैं कभी किसी के साथ ऐसा कर सकती हूं। मैं आप सभी से क्षमा मांगती हूं। आशा करती हूं आप सभी समझेंगे। लव यू ऑल।

वही युविका के इस पोस्ट के पश्चात् कई स्टार्स उनके समर्थन में आए हैं। युविका के पोस्ट पर उनके हस्बैंड प्रिंस नरुला ने कमेंट किया- बेबी जो हुआ गलती से हुआ। डोंट वरी मैं आपके साथ हूं और आपने माफी भी मांग ली है तो आई लव यू। वही युविका ने सोशल मीडिया पर अपना एक व्लोग साझा किया है। जिसमें प्रिंस नरुला अपना हेयरकट करवा रहे हैं तथा युविका वीडियो बना रही हैं। वीडियो बनाते हुए युविका बोलती हैं कि जब भी मैं व्लोग बनाती हूं। मुझे इतना समय मिलता ही नहीं है कि अपने आप को ढंग से निखार सकूं। मैं बहुत बेकार लग रही हूं तथा प्रिंस मुझे तैयार होने का वक़्त नहीं देता है। युविका का ये वीडियो वायरल हो गया था तथा ट्विटर पर #ArrestYuvikaChoudhary ट्रेंड करने लगा था। कई मीमर्स युविका पर कई मीम भी मना रहे थे।

बिग बॉस के इस मशहूर कंटेस्टेंट ने पूरा किया एजाज और गौहर खान को दिया वादा, ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंके फैंस

बहू ने सास को मारकर जला दिया, CCTV में कैद हुई घटना तो हुए गिरफ्तार

अलिबाग इलाके का नाम लेकर फंसे आदित्य नारायण, राज ठाकरे की पार्टी ने दी धमकी

Related News