प्रेमिका के भाइयों ने पहले किया अगवा और फिर तोड़ दिया शरीर का यह हिस्सा

मोगा : शहर में एक युवक को अगवा करके उसकी दोनों टांगें तोड़ दिए जाने का मामला सामने आया है। हमले का कारण उसके प्रेम संबंधों को बताया जा रहा है, जो लगभग दो साल पहले पत्नी से तलाक के बाद बने थे। घर से थोड़ी दूर ही रह रही प्रेमिका के भाइयों को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने युवक को अगवा कर उसे घायल कर दिया। फिर पता चलने के बाद परिजनों ने युवक को रेहड़े पर लादकर सरकारी अस्पताल पहुंचाया। 

जिस माँ ने नाजों से बड़ा किया उसे ही बना लिया अपनी हवस का शिकार

दर्द की दवा लेने जा रहा था 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने घायल युवक के बयान पर उसकी प्रेमिका के दो भाइयों समेत चार के खिलाफ केस दर्ज किया है। मोगा का गुरुसर बस्ती निवासी सेवक सिंह ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वह 30 अप्रैल की सुबह बाइक से काम पर जाने से पहले दोनों टागों में दर्द होने के चलते वह घर के निकट मेडिकल स्टोर से दवाई लेने के लिए जा रहा था।

आत्महत्या के पहले लिखा खत- 'जब आप सब यह लेटर पढ़ रहे होंगे, तब मैं...'

प्रेमी को जमकर पीटा 

जानकारी के मुताबिक प्रेमिका प्रभजोत कौर के दो भाई गोरा व किरणा समेत उसके दो दोस्तों गुरतेज सिंह व चरणा ने उसका रास्ता रोककर बाइक से नीचे उतारा ओर उसे एक गाड़ी में जबरन अगवा करके बाबा मल्लनशाह के डेरे के निकट एक खेत में ले गए। वहां उन लोगों ने उसकी टांगों पर लोहे की राॅड्स से हमलाकर दोनों टांगें तोड़ दी। इसके बाद उसे उठाकर गाड़ी में डाला ओर प्रेमिका के घर लाया गया, जहां उसे लाकर फिर से पीटा गया। 

नहीं कर पाए बलात्कार तो जलाया जिन्दा

फिर हुई इंसानियत शर्मसार, बंदर को देखते ही किया घिनौना काम

पति से पैसे ऐंठने के लिर पत्नी ने करवाया अपने ही बेटे का अपहरण

Related News