पति से पैसे ऐंठने के लिर पत्नी ने करवाया अपने ही बेटे का अपहरण
पति से पैसे ऐंठने के लिर पत्नी ने करवाया अपने ही बेटे का अपहरण
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला पुणे से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पति से 15 लाख रुपए और फ्लैट पाने के लिए एक पत्नी के अपने ही चार साल के बेटे को अगवा करने की साजिश रचे जाने की घटना सामने आई है. इस मामले में बताया गया है कि हड़पसर पुलिस ने उसकी साजिश का पर्दाफाश कर दिया है और महिला और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है. इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों के नाम संगीता चांगदेव जगताप (38, निवासी शेवालवाडी, पुणे), संगीता गणेश बारड (29, निवासी लोणी टोल नाके के पास, लोणी कालभोर), अभिजित अशोक कड (33, निवासी कोरेगाव, मूल निवासी कडबस्ती, हवेली, पुणे) बताये गए हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक़ संगीता जगताप को पहले पति से दो संतान हैं और पहले पति के रहते उसका चांगदेव शंकर जगताप के साथ संबंध बने. वहीं पहले पति की मौत के बाद वह चांगदेव के साथ ही रहने लगी और उससे इसे चार साल का बेटा आर्यन भी है. वहीं इस मामले में बताया गया है कि चांगदेव का शिरडी में सीड फार्म का कारोबार है एयर वहीं अपने माता- पिता के साथ रहता है और वह महीने में एक बार पुणे संगीता के पास आता था. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ इसके चलते दोनों के बीच विवाद होते थे. वहीं 10 से 12 दिन पहले उसने शिरडी में दूसरा ब्याह रचाया और इस बात का जवाब मांगने संगीता शिरडी पहुंच गई. वहीं उसने समझौते के लिए 15 लाख रुपए और एक फ्लैट की मांग की जिससे चांगदेव और उसके घरवालों ने इनकार कर दिया और इसी बात के कारण संगीता ने आर्यन की कस्टडी मांगी.

वहीं बीते कुछ महीने से चांगदेव ने उसे पैसे भेजने भी बन्द कर दिए था जिससे वह काफी बेचैन रहने लगी. उसके बाद उसने लोणी कालभोर में अपनी सहेली संगीता बारड से चर्चा की और इसके बाद वह दोनों अभिजीत के पास गई और चांगदेव से पैसे ऐंठने के लिए आर्यन के अपहरण की साजिश रची. इस मामले में फिलहाल पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है.

पत्नी की मौत के बाद नौकरानी से बनाए संबंध, मन नहीं भरा तो बच्चियों को...

युवती ने पहले कर ली उम्र में छोटे लड़के संग शादी और फिर कोर्ट में कही ऐसी बात

दीदी आई घर तो भाई ने खिलाया नशीला चावल और लेटा दिया बिस्तर पर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -