प्रभास और जूनियर एनटीआर ने खास अंदाज में किया प्रशांत नील को बर्थडे विश

आज 4 जून को प्रशांत नील अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर टॉलीवुड के कई सितारे सोशल मीडिया ब्लॉग पर उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। बता दें कि प्रभास और जूनियर एनटीआर ने निर्देशक प्रशांत नील को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजीं। बता दें कि यह ज्ञात खबर है कि प्रभास वर्तमान में प्रशांत नील के साथ आगामी एक्शन ड्रामा सालार के लिए काम कर रहे हैं जिसमें एक्ट्रेस श्रुति हासन हैं। 

वही नील के जन्मदिन के अवसर पर, बाहुबली स्टार ने अपने माइक्रोब्लॉगिंग पेज पर ले लिया, एक तस्वीर साझा की जिसमें उन्हें केजीएफ हेल्मर के साथ दिखाया गया और लिखा, जन्मदिन मुबारक हो प्रशांत नील। एक खूबसूरत दिन मुबारक हो। जूनियर एनटीआर ने यह भी लिखा कि वह जल्द ही निर्देशक प्रशांत नील के साथ काम करने का इंतजार नहीं कर सकते, जैसा कि उन्होंने कहा,“जन्मदिन मुबारक हो भाई। हमेशा की तरह शानदार रहो। सेना में शामिल होने का इंतजार नहीं कर सकता। भगवान तुम्हारा भला करे!।

 

 

काम के मोर्चे की बात करें तो, प्रशांत नील यश, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन और संजय दत्त अभिनीत केजीएफ: चैप्टर 2 के पोस्ट-प्रोडक्शन कार्य में व्यस्त हैं, जो इस साल रिलीज़ होगी। वह आगामी एक्शन ड्रामा सालार की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं जिसमें प्रभास मुख्य भूमिका में हैं।

6 जून को रिलीज होगा 3देवी का ट्रेलर? जानिए क्या है मेकर्स की योजना

डार्लिंग कृष्णा के जन्मदिन पर रिलीज होगा शुगर फैक्ट्री का टीजर

जयराज के जीवन पर आधारित होगी हेड बुश, कर्नाटक में स्थानों की कर रही है तलाश

Related News